हरिद्वार सनत शर्मा :- आम आदमी पार्टी दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल आज उत्तराखंड दौरे पर । क्या आज फिर लग सकता हैं भाजपा को कोई बड़ा झटका ?

हरिद्वार सनत शर्मा :- <span;>क्या आम आदमी पार्टी दिल्ली के मुख्यमंत्री आज हरिद्वार दौरे पर आकर फिर दे सकते हैं भाजपा को झटका क्या फिर हरिद्वार के कोई भाजपा दिग्गज नेता फिर थाम सकते हैं आम आदमी पार्टी का दामन ? ।

पिछले काफी समय से देखने को मिल रहा है कि जब जब केजरीवाल उत्तराखंड दौरे पर आते हैं तब तब भाजपा को कोई न कोई बड़ा झटका दे जाते है सूत्रों के मुताबिक आज फिर केजरीवाल हरिद्वार दौरे पर हैं और आज फिर भाजपा के कोई दिग्गज नेता भाजपा को अलविदा कर आम आदमी पार्टी का दामन थाम सकते है क्या आज फिर भाजपा के कोई दिग्गज नेता बागी होने की फिराक में है ?
<>अभी तक नाम तो साफ तौर पर बताया नही जा सकता लेकिन कही न कही उत्तराखंड की राजनीति में यह हवा चल रही हैं के कल फिर केजरीवाल भाजपा को झटका देकर आम आदमी पार्टी को और मजबूती की और ले जा सकते हैं केजरीवाल जब भी उत्तराखंड आते हैं तो राजनीतिक हवाओं में कहीं ना कहीं हलचल शुरू हो जाती है अब देखना है इस बार कौन सी हवा किस रुक बैठेगी ।?

Leave a Reply

Your email address will not be published.