हरिद्वार सनत शर्मा :- तेंदुए के हमले से बचने के लिए युवक कुदा गंगा में ।, 2 दिन बाद पुलिस ने सुरक्षित युवक को बचाया ।

हरिद्वार सनत शर्मा :- हरिद्वार दो दिन से नीलधारा के बीच टापू पर फंसे युवक का पुलिस के द्वारा रेस्क्यू कर युवक की जान बचाई गई है ।आपको बता दें कि बिजनौर निवासी युवक खूबसूरत लोकेशन देख कर सेल्फी लेने के लिए चिल्ला के रास्ते में रुक कर सेल्फी ले रहा था कि तभी अचानक सेल्फी ले रहे युवक पर तेंदुए ने हमला कर दिया। युवक अपनी जान बचाते हुए गंगा में कूद गया जहां नीलगंगा के बीच युवक पिछले 2 दिनों से टापू पर फंसा हुआ था।

युवक के द्वारा अपनी जान बचाने के लिए डिस्कवरी की तर्ज पर लकड़ियां इकट्ठा कर कड़ी मशक्कत के बाद आग जलाते हुए धुवा किया गया ।धुँवा देख स्थानीय नागरिकों के द्वारा पुलिस को सूचना दी गई ।जिसके चलते सप्तऋषि चौकी पुलिस प्रभारी प्रवीण रावत आनन-फानन में अपनी टीम के साथ शादानी घाट पर पहुंचे और जल पुलिस को बुला कर उक्त युवक का रेस्क्यू करवाया। और युवक की जान बचाई गई ।

बताया जा रहा है कि युवक जिस स्थान पर फंसा हुआ था वहां से युवक को देख पाना नामुमकिन था। धुंवे की मौजूदगी से किसी के फंसे होने का आभास होने पर बिना देर किए युवक का रेस्क्यू कर लिया गया ।नहीं तो भूख और प्यास से और पढ़ने वाली ठंड से युवक की जान भी जा सकती थी। सप्तऋषि चौकी प्रभारी प्रवीण रावत की तत्परता से युवक की जान बचा ली गई ।जिसके लिए युवक के द्वारा सभी पुलिसकर्मियों का आभार व्यक्त किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.