आज रविवार को वृश्चिक की इच्छा होगी पूरी, वृषभ मां के स्वास्थ्य का रखें ध्यान जानिए और राशियों का हाल ज्योतिषाचार्य पंडित रमेश सेमवाल से..


रिपोर्ट रुड़की हब
28 अगस्त दिन रविवार को क्या कहते हैं आपकी किस्मत के सितारे
मेष राशि
आत्मविश्वास में बढ़ोत्तरी होगी और आप कुछ ऐसा करने का प्रयत्न करेंगे जो परिवार को तो खुश करेगा. साथ ही आपके प्रेम संबंधों को भी मजबूती प्रदान करेगा. 

वृषभ राशि
घर के सदस्यों के बीच आपसी मन-मुटाव होगा लेकिन आप तटस्थ रहेंगे. ऐसे में धैर्य से काम लेंगे तो स्थिति बेहतर होगी. मां के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. 

मिथुन राशि
राजनीति के क्षेत्र में हैं, तो आज के दिन कहीं बाहर जाने से बचें और अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें. घर में किसी बात को लेकर आपसी प्रेम में वृद्धि होगी. 

कर्क राशि
मनोरंजन या खेल के क्षेत्र में हैं, तो आज का दिन आपके लिए उपलब्धियों भरा हो सकता हैं. आपके काम को लेकर वाहवाही होगी जो आपको आनंदित कर देगी. 

सिंह राशि
कोई नया व्यापार शुरू करने का सोच रहे हैं या किसी प्रोजेक्ट को शुरू करना हैं तो आज का दिन उसके लिए शुभ है. माता-पिता का आशीर्वाद लेना ना भूले. 

कन्या राशि
जोखिम भरे काम आएंगे लेकिन आप उनको चुनौती के रूप में लेंगे. सभी के साथ आपका स्वभाव तो अच्छा रहेगा लेकिन फिर भी कोई आपसे द्वेष भावना रख सकता है. 


तुला राशि
कुछ लोगों पर संदेह होगा और आप उन्हें लेकर सजग होंगे. व्यापार में अपने प्रतिद्वंद्वियों से चुनौती मिलेगी लेकिन संयम से काम लें. 

वृश्चिक राशि
मन में कोई इच्छा है, तो आज उसके पूरे होने के संकेत हैं. आज का दिन आपकी कुंडली के अनुसार बहुत शुभ हैं और आप जो चाहेंगे वैसा ही होगा. 

धनु राशि
किसी से प्रेम करते हैं और घर में किसी को कह नहीं पा रहे हैं तो आज किसी के साथ इस बात को शेयर कर सकते हैं, जो बाद में आपकी बहुत सहायता करेगा. 


मकर राशि
कहीं बाहर यात्रा करने के योग है, लेकिन यह काम के सिलसिले में ही होगी. नौकरी को लेकर आशान्वित होंगे और मन लगाकर काम करने का प्रयास करेंगे. 

कुंभ राशि
आपके ग्राहक आपसे प्रसन्न होने और आपके व्यवहार के लिए आपको सराहेंगे, जिससे आपका मन भी प्रसन्न होगा. बड़ों से मार्गदर्शन मिलेगा. 

मीन राशि
मन मौज-मस्ती वाला रहेगा और काम करने का मन कम ही करेगा. शरीर में सुस्ती भी छाई रहेगी, लेकिन किसी काम से बाहर जाना भी हो सकता है. 

Leave a Reply

Your email address will not be published.