हरिद्वार सनत शर्मा :- नीरज शर्मा ने ज्वालापुर विधानसभा, हरिद्वार ग्रामीण, रानीपुर व लक्सर विधानसभा की समीक्षा बैठक ली ।

हरिद्वार सनत शर्मा :-

*नीरज शर्मा ने ज्वालापुर विधानसभा, हरिद्वार ग्रामीण, रानीपुर व लक्सर विधानसभा की समीक्षा बैठक ली*

*हरिद्वार*

हरिद्वार ग्रामीण विधानसभा के फेरूपुर गाँव में स्थित जनता इंटर कॉलेज में शनिवार को कांग्रेस पार्टी के आवाह्न पर ब्लॉक प्रमुख बहादराबाद प्रियव्रत की ओर से आयोजित कार्यक्रम में विधानसभा प्रवेशक नीरज शर्मा ने जिला हरिद्वार के ज्वालापुर विधानसभा, हरिद्वार ग्रामीण, रानीपुर व लक्सर विधानसभा के कार्यकर्ताओं के साथ समीक्षा बैठक की । जनता इंटर कॉलेज में कॉंग्रेस पार्टी के आवाह्न पर विधानसभा प्रवेशक विधायक फरीदाबाद नीरज शर्मा ने हरिद्वार ग्रामीण विधानसभा,ज्वालापुर विधानसभा, रानीपुर विधानसभा व लक्सर विधानसभा के कार्यकर्ताओं के साथ समीक्षा बैठक कर सभी कार्यकर्ताओं को 2022 के चुनाव में बूथ को मजबूत करने का काम किया गया।
ब्लाक प्रमुख बहादराबाद प्रियव्रत ने कहा कि अगर बूथ मजबूत है तो हम मजबूत है इसलिए अब मेहनत करने का समय है अब सभी कार्यकर्ताओं को मेहनत करनी चाहिए, जिससे कांग्रेस, भाजपा को मात दे सके। और राज्य में कांग्रेस की सरकार बनाई जा सके।
मंच को संभालते हुए नीरज शर्मा ने कहा कि मैं यहां सिर्फ चुनाव की समीक्षा करने आया हूं ना की टिकट का वितरण करने। टिकट उसी को मिलेगा जो क्षेत्र में सक्रिय होगा।
विधानसभा ज्वालापुर से प्रियव्रत ब्लॉक प्रमुख बहादराबाद नीरज शर्मा की उम्मीदों पर खरे उतरे ,उन्होंने प्रियव्रत की जमकर तारीफ भी की।
आपको बता दें कि शनिवार को समीक्षा बैठक का कार्यक्रम आयोजित किया हुआ था जिसका पूरा जिम्मा ब्लाक प्रमुख बहादराबाद प्रियव्रत ने अपने सर लिया हुआ था, जहां पीने के लिए चाय से लेकर खाने तक का पूरा इंतजाम था, जो ब्लॉक प्रमुख बहादराबाद प्रियव्रत ने अपने खर्च पर किया हुआ था, नीरज शर्मा ने बातों-बातों में ईसारा किया की ब्लाक प्रमुख बहादराबाद प्रियव्रत के क्षेत्र में सक्रियता को देखते हुए उनका टिकट इस बार ज्वालापुर विधानसभा से लगभग तय है।
इस मोके पर प्रदेश महासचिव सतीश कुमार, पूर्व मंत्री डॉ संजय पालीवाल, पूर्व विधायक रमेश सिंह, जिलाध्यक्ष धर्मपाल, पूर्व नगर पालिका चेयरमेन प्रदीप चौधरी, डॉ जसपाल सैनी, विशाल राठौर आदि लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.