लोह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल जी की जयंती के अवसर पर भारतीय जनता युवा मोर्चा रुड़की द्वारा रन फॉर यूनिटी दौड़ का किया गया आयोजन

 

रिपोर्ट रुड़की हब

रुड़की।आज राष्ट्रीय एकता दिवस के रूप में भारतीय जनता युवा मोर्चा रुड़की द्वारा सरदार वल्लभ भाई पटेल जी की जयंती के श

अवसर पर रुड़की विधानसभा में रन फॉर यूनिटी दौड़ का आयोजन

किया गया। सरदार वल्लभ भाई पटेल जी के चित्र पर पुष्पांजलि एव दिप प्रज्वलन किया। मुख्य अतिथि ने हरी झंडी दिखाकर दौड़ का प्रारंभ किया जिसमें धावकों ने यह दौड़ बोट क्लब से लेकर चंद्रशेखर आजाद चौक तक पूरी करी।

दौड़ को संबोधित करते हुए भारतीय जनता युवा मोर्चा पूर्वी के मंडल अध्यक्ष हर्षित गर्ग ने बताया कि सरदार वल्लभभाई पटेल ने आजादी के बाद भारत में अनेकों रियासतों को एक करके पूरे भारत को एक सूत्र में बांधने का कार्य किया था अगर सरदार वल्लभभाई पटेल यह ना करते तो देश आज भी अखंडित रहता इसलिए उनका यह कार्य हमारी पीढ़ियां और आने वाली पीढ़ियां भुला नहीं पाएंगे जिन्होंने पूरे भारत को जम्मू कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक एक सूत्र में बांधने का काम किया।
रुड़की विधानसभा के विधायक श्री प्रदीप बत्रा ने बताया कि भारतीय जनता युवा मोर्चा रुड़की समय-समय पर युवाओं के बीच में जाकर के उन को जागृत करने का कार्य करता है और समाज को युवाओं को एक नई प्रेरणा देने का कार्य करता है।
जिला महामंत्री श्री आदेश सैनी ने बताया कि भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा आयोजित यह दौड़ रुड़की के सभी युवाओं को एक सूत्र में रुड़की के विकास के लिए कार्य करने की प्रेरणा देगी।
इस अवसर पर रन फॉर यूनिटी कार्यक्रम के रुड़की विधानसभा के प्रभारी शोभित गुप्ता, रुड़की नगर निगम के मेयर गौरव गोयल, प्रदेश मंत्री युवा मोर्चा सागर गोयल, युवा मोर्चा के जिला महामंत्री कमल सैनी, भारतीय जनता पार्टी के मंडल अध्यक्ष अभिषेक चंद्रा, राज्य मंत्री शोभाराम प्रजापति, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य शोभित गौतम, कुणाल सचदेवा, सुशील रावत, अमन कश्यप, अभय पुंडीर, माणिक्य वाधवा, रवि सैनी, राकेश शर्मा, आयुष सैनी, रमन गिरी, शोभित गर्ग, बृजमोहन सैनी, राजन गोयल, गौरव त्यागी, गौरव शर्मा, टोनी गंगा भक्त, राजकमल पुंडीर, रजत गौतम, नितिन गुप्ता, रिशु मित्तल आदि अनेको कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.