चैन लुटेरे लगातार पुलिस को दे रहे खुली चुनौती, पिछले दस दिनों में शहर में तीन घटनाओं को बाईक सवार बदमाश दिया अंजाम


रिपोर्ट रुड़की हब
रूडकी।
चैन लुटेरे लगातार पुलिस को खुली चुनौती देने पर उतारू हैं ताबड़तोड़ घटनाओं को अंजाम देकर खुलेआम घूम रहे हैं लेकिन पुलिस के प्रयास मामले में अभी तक जीरो साबित हुए हैं। पिछले दस दिनों में शहर में तीन घटनाओं को बाईक सवार बदमाश अंजाम दे चुके हैं। आज एक बार फिर महिला से चैन लूट कर बाईक सवार बदमाश फरार हो गए।

जानकारी के अनुसार घटना मंगलवार रात की है जब बीएसएम तिराहे के पास रहने वाली जसविन्द्र कौर नाम की एक महिला अपनी देवरानी के साथ बीटी गंज स्थित गुरुद्वारे के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रही थी तभी बाइक पर सवार दो बदमाश पीछे से आये और झपट्टा मारकर महिला के गले से सोने की चेन लूट ली और फरार हो गए

बताया गया है की लुटेरो के हाथ में महिला की चुन्नी भी फंस गई थी जिस कारण लुटेरे चुन्नी भी अपने साथ ले गए घटना के बाद मौके पर काफी भीड़ जमा हो गई जिसके बाद पीड़ित पक्ष ने कोतवाली पहुंचकर पुलिस को तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है जानकारी मिली है की दोनों बदमाश पास ही लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गए है अब पुलिस दोनों बदमाशो की तलाश कर रही है। आपको बता दें की बाईक सवार बदमाशों ने 14 अगस्त की रात को पुलिस कांस्टेबल नंदलालपूरी, 15 अगस्त की रात जल संस्थान कर्मी नीरज रावत से भी चैन लूटी थी। यह वह घटनाएं हैं जो मीडिया के सामने आ गई हो सकता है कि इन बदमाशों ने शहर में अन्य घटनाओं को अंजाम दे दिया हो। कोतवाली प्रभारी ऐश्वर्य पाल ने बताया कि मामले की जानकारी नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.