25 अगस्त दिन गुरुवार को क्या कहते हैं आज आपकी किस्मत के सितारे, मेष राशि को मिलेगा नेतृत्व का मौका- ज्योतिषाचार्य पंडित रमेश सेमवाल


रिपोर्ट रुड़की हब
मेष राशि वालों को आज नेतृत्व का अवसर मिलेगा, जिसे हाथ से ना जाने दें, वहीं सिंह अपनी पुरानी गलतियों से सीखेंगे.
मेष 
किसी क्षेत्र में नेतृत्व करने का अवसर प्राप्त होगा इसलिये उसे हाथ से ना जाने दे. अपने ध्यान को एक जगह केंद्रित करने का प्रयास करेंगे.

वृषभ 
जीवनसाथी के साथ कुछ बातों को लेकर परेशानी हो सकती हैं. भविष्य को लेकर प्लानिंग कर सकते हैं, जिसमें आपके पार्टनर की भूमिका भी अहम होगी.

मिथुन 
अपनी जॉब में नए विकल्प की तलाश में रहेंगे और उसके लिए देखना भी शुरू कर देंगे. कहीं से कोई अच्छी लीड भी मिल सकती हैं.

कर्क 
कला या संगीत के क्षेत्र में काम करते है या पढ़ते हैं तो आज के दिन सकारात्मक परिणाम देखने को मिलेंगे। कही शारीरिक चोट लग सकती है.

सिंह
अपनी पुरानी गलतियों से सीखेंगे और उनसे शिक्षा लेंगे. आज का दिन आत्म-मंथन में ज्यादा बीतेगा और आगे क्या किया जाए, इस ओर ध्यान रहेगा.

कन्या 
अप्रत्याशित रूप से लाभ मिल सकता है. घर में धार्मिक अनुष्ठान होने के संकेत है. अपने बच्चों को लेकर खुशी होंगी. भाई या बहन का भरपूर सहयोग मिलेगा.

तुला 
नयी संभावनाओं को तलाशने का काम करेंगे और इसमें आपको सही दिशा भी मिलेगी. थोड़ी घबराहट होगी लेकिन किसी का उचित मार्गदर्शन भी मिलेगा.

वृश्चिक 
आज का दिन आपके लिए शुभ हैं और आप जो चाहेंगे वैसा ही होगा. सभी को आपका व्यवहार भी पसंद आएगा और समाज में मान-सम्मान में वृद्धि होगी.

धनु 
पैसा कही निवेश किया हुआ है, तो आज के दिन सावधानी बरतें क्योंकि कहीं से घाटा होने की प्रबल संभावना है. अपने माता-पिता के स्वास्थ्य का भी विशेष ध्यान रखें.

मकर 
विवाह की आयु हो चुकी हैं, तो आज आपको लेकर घर में विचार-विमर्श होगा और आपकी शादी की बात चलेगी. आपको थोड़ी असहजता महसूस होगी, लेकिन भविष्य की दृष्टि से अच्छा रहेगा.

कुंभ 
अपने प्रेमी से किसी बात को लेकर निराशा रहेगी और उनकी कोई बात आपको बुरी लग सकती है. ऐसे में खुलकर बात करें और चीजों को सुलझाने का प्रयास करें.

मीन 
अपनी जीत के लिए मजबूती से काम करेंगे. पूरा दिन काम का बोझ ज्यादा रहेगा,  लेकिन आप भी मन लगाकर काम करेंगे और अंत में सफलता भी हाथ लगेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.