सनत शर्मा :- बहादराबाद।शनिवार को हरिद्वार ट्रांसपोर्ट वेलफेयर एसोसिएशन का शपथ ग्रहण समारोह सिडकुल स्थित एक होटल में आयोजित किया गया। निर्वाचित पदाधिकारियों को नगर पालिका अध्यक्ष राजीव शर्मा ने गोपनीयता एंव जनहित में कार्य करने की शपथ दिलाई, एंव निर्वाचितों को स्थानीय विधायक आदेश चौहान और एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष कमल कांत शर्मा ने प्रमाण पत्र दिए ।

सनत शर्मा :- बहादराबाद।शनिवार को हरिद्वार ट्रांसपोर्ट वेलफेयर एसोसिएशन का शपथ ग्रहण समारोह सिडकुल स्थित एक होटल में आयोजित किया गया। निर्वाचित पदाधिकारियों को नगर पालिका अध्यक्ष राजीव शर्मा ने गोपनीयता एंव जनहित में कार्य करने की शपथ दिलाई, एंव निर्वाचितों को स्थानीय विधायक आदेश चौहान और एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष कमल कांत शर्मा ने प्रमाण पत्र दिए।

भाजपा विधायक आदेश चौहान ने ट्रांसपोर्टरों को संबोधित करते हुए कहा कि वह ट्रक चालकों को गाड़ी चलाते समय सावधानी बरतने को कहे। कहा कि फॉग लाइट का इस्तेमाल, ट्रक के आगे और पीछे रिफ्लेक्टर, बैक लाटइ ठीक रखें, मोड़ पर वाहन को धीमा करें, ओवरटेक करते समय डिपर का प्रयोग करें, वाहन को अपनी लाइन में चलाएं ताकि हादसों को रोका जाए। उन्होंने कहा कि ट्रांसपोर्टरों और ट्रक चालकों की किसी भी वाजिब समस्याओं के लिए वह हर वक्त तैयार है।

नगर पालिका अध्यक्ष राजीव शर्मा ने कहा कि सिडकुल अथवा किसी भी औधोगिक क्षेत्र के निर्माण से पहले ट्रांसपोर्टर की जरूरत होती है। ट्रांसपोर्टर देश की इकोनॉमी में एहम भागीदारी रखता है। उन्होंने कहा कि कोरोना कॉल में ट्रांसपोर्टरों ने देश के कोने-कोने में खाने के सामना से लेकर मशीनरी तक को पहुचाया है। उन्होंने कहा कि कोहरे के मौसम में हादसों पर लगाम लगाने के लिए ट्रांसपोटर्स की भूमिका अहम हो जाती है। गाड़ी में कोहरे से बचाव के तरीकों का इस्तेमाल कर हादसों से राहगीरों को बचाए।

नवनियुक्त अध्यक्ष लज्जेराम अत्री ने कहा कि ट्रांसपोर्टर हित मे सभी कार्य करेंगे। ट्रांसपोर्टरों को एक मंच पर लाने का प्रयास करेंगे। आरटीओ और पार्किंग एंव सार्वजनिक शौचालय की समस्याओं का समाधम शासन द्वारा किया जाएगा। ट्रांसपोर्टरों के लिए सामान्य दूरी पर पीने के पानी का हेंडपम्प लगाने की योजना है। उन्होंने कहा कि सिडकुल में हजारों छोटे बड़े उद्योग है। यहा प्रतिदिन सैकड़ों भारी वाहन बाहरी राज्यों से कच्चा माल और पक्का माल लेकर आवागमन करते हैं। उन्होंने कहा कि ट्रक-ड्राइवरों के लिए एक सार्वजनिक शौचालय तक नहीं है। न ही चालकों के लिए विश्राम स्थल है। ट्रक-पार्किंग के लिए ट्रक चालकों को कई गुना शुल्क देना पड़ता है। पार्किंग के दाम अन्य राज्यों की अपेक्षा सामान्य कराएंगे।

इस दौरान पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष ओमप्रकाश जमदग्नि,

सुरेश कुमार शर्मा, सूरजभान शर्मा, नरेश स्वामी, ऑल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष डीएस मान, ऑल ओवर ट्रांसपोर्ट वेलफेयर एसोसिएशन प्रदेश अध्यक्ष कुंवर राव अखलाक, शक्ति प्रधान, आदेश सैनी, विजय भारद्वाज, सुरेश कौशिक, संजय चौधरी, दिलबाग सिंह पुनिया, सुरेंद्र अत्री, सुरेंद्र तोमर, घनश्याम द्विवेदी, मनोज शर्मा, आशीष शर्मा, विनोद चौधरी, आदि ट्रासंपोर्ट मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.