हरिद्वार सनत शर्मा :- हरिद्वार थाना सिडकुल रावली महदूद से सोनिया देवी पत्नी राजा उर्फ पिंकू निवासी रावली महदूद को 6.20 ग्राम स्मैक के साथ पकड़ा । पुलिस ने महिला के ख़िलाफ़ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा ।

हरिद्वार सनत शर्मा :- स्मैक जो आज की युवा पीढ़ी को खोखला बनाने पर तुला हुआ है कुछ पैसे के लालची नशे के सौदागर कुछ पैसो के लिए युवाओ को नशे के ब्लैक होल में धकेल रहे है उत्तराखंड पुलिस इस पर सख्ती से निपटने के लिये अभियान चला रही हैं

इसी के तहत हरिद्वार।

थाना सिडकुल पुलिस ने चेकिंग अभियान चलते हुए 6.20 ग्राम स्मैक के साथ एक महिला तस्कर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने महिला के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सिडकुल थाना प्रभारी निरीक्षक प्रमोद कुमार उनियाल ने बताया कि वर्तमान में उपमहानिरीक्षक/ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आदेशों के अनुसार थाना स्तर पर नशा तस्करों खिलाफ अभियान छेड़ा हुआ है। जिस क्रम में शुक्रवार को उपनिरीक्षक अर्जुन सिंह द्वारा कां. सते सिंह व महिला कां. टीना के साथ मुखबिर की सूचना पर रावली महदूद से सोनिया देवी पत्नी राजा उर्फ पिंकू निवासी रावली महदूद थाना सिडकुल को 6.20 ग्राम स्मैक के साथ पकड़ा है। पुलिस ने महिला के ख़िलाफ़ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है। पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक थाना सिडकुल प्रमोद कुमार उनियाल, उपनिरीक्षक अर्जुन सिंह, उपनिरीक्षक निशा सिंह, कां. सते सिंह, महिला कां. टीना आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.