हरिद्वार सनत शर्मा :- हरिद्वार एसएसपी/ डीआईजी डॉक्टर योगेंद्र सिंह रावत ने बहादराबाद थाना अध्यक्ष संजीव थपलियाल एवं बहादराबाद पुलिस और सीआईयु टीम रणजीत सिंह तोमर आदि की तारीफ करते हुए कहा काबिले तारीफ कार्यवाही ।

हरिद्वार सनत शर्मा :- हरिद्वार एसएसपी/ डीआईजी डॉक्टर योगेंद्र सिंह रावत ने बहादराबाद थाना अध्यक्ष संजीव थपलियाल एवं बहादराबाद पुलिस और सीआईयु टीम रणजीत सिंह तोमर आदि की तारीफ करते हुए कहा काबिले तारीफ कार्यवाही और दिया नकद इनाम।

बहादराबाद थाना क्षेत्र के हाइवे पर बदमाशों के द्वारा तमंचे के बल पर बीते दिनों हुए ट्रक लूट का एसएसपी हरिद्वार ने पुलिस कार्यालय रोशनाबाद में खुलासा करते हुए बताया कि हिंदुस्तान युनिलीवर लिमिटेड के एक करोड रुपए से ऊपर कीमत के माल से भरे रमन रोडवेज ट्रांसपोर्ट के ट्रक के ड्राइवर को पतंजलि योगपीठ के पास नेशनल हाईवे पर बंधक बनाकर लूट की घटना को अंजाम दिया गया था। जिस के संबंध में शिकायतकर्ता मनीष रमन रोडवेज ट्रांसपोर्ट सिडकुल हरिद्वार की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया था जिसके चलते घटना के अनावरण हेतु

थाना बहादराबाद थाना श्यामपुर सीआईयू हरिद्वार टीम के द्वारा मामले की तफ्तीश संयुक्त रूप से शुरू की गई जिसके चलते मुखबिर के द्वारा सूचना मिलने पर हिंदुस्तान युनिलीवर के लूटे गए माल से भरा ट्रक लेने आ रहे बदमाशों को बिझोल्ली मंगलोर गांव के पास बने गोदाम से बरामद कर लिया गया जिसमें टीम के द्वारा दो अभियुक्त सुनील व शैलेश भी गिरफ्तार किया गया जिनके द्वारा अपने तीन अन्य साथियों रणधीर सोनू व देवेंद्र के साथ मिलकर घटना को अंजाम देना स्वीकार कर लिया गया खुलासा करते हुए एसएसपी हरिद्वार ने बताया कि 1 करोड़ रुपए के माल में से 90 लाख रुपए का माल बरामद किया जा चुका है। गिरफ्तार दोनों आरोपियों को कोर्ट मे पेश कर जेल भेज दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.