फोनिक्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टिट्यूशन रुड़की मे किया गया फ्रेशर पार्टी का भव्य आयोजन,( ग्यामर पापे मिस फ्रेशर अमन सैनी बने मिस्टर फ्रेशर)

 

रिपोर्ट रुड़की हब

रुड़की।फोनिक्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टिट्यूशन रुड़की में दिनांक 24 .12 .2021 को छात्रों की फ्रेशर पार्टी प्रारंभ का भव्य आयोजन किया गया, जिसमें संस्था के छात्र-छात्राओं ने हर्षोल्लास के साथ भागीदारी की संस्था में समारोह का शुभारंभ संस्था के अध्यक्ष चैरब जैन श्री साधुराम जैन श्री संजय जैन


निदेशक डॉक्टर भुवनेंद्र चौधरी एवं रजिस्टर अमित गौतम द्वारा दीप प्रज्वलित कर किया गया। इसके उपरांत संस्था की छात्रा रिमी कावेरी समरिता एवं जिनी द्वारा गणपति वंदना की गई। संस्था के पदाधिकारियों द्वारा संस्था के अध्यक्ष को फूल भेंट कर स्वागत किया गया उपस्थित छात्र-छात्राओं को संबोधित करते हुए संस्था के चेयरमैन चैरब जैन ने कहा कि बच्चों के समुचित विकास के लिए इस तरह के सामाजिक आयोजन किए जाते हैं जिससे छात्रों में छुपी प्रतिभा को बाहर आने के लिए समुचित मंच उपलब्ध होते हैं संस्था के छात्रों द्वारा एकल एवं सामूहिक गायन एवं नृत्य के कार्यक्रम पेश किए गए जिसमें मुनीर अभय अनन्या शिमला गरिमा रिमी पलक नोरीश देव यादव एवं सुहानी पटेल ने भाग लिया इस सप्ताह के शुरुआत में संस्था में खेलकूद के स्पर्धा का कार्यक्रम आयोजन किया गया। 4 दिन चले इस आयोजन में विभिन्न प्रकार की खेल संबंधित गतिविधियां आयोजित की गई इन कार्यक्रमों में शारीरिक एवं मानसिक स्वास्थ्य के विकास के लिए खेलकूद के कार्यक्रम क्रिकेट वॉलीबॉल बैडमिंटन रस्साकशी एवं मानसिक स्वास्थ्य के लिए कोडिंग क्षमता तकनीकी प्रश्नोत्तरी और वाद-विवाद का आयोजन किया गया, क्रिकेट में 8 टीमों ने प्रतिभाग किया जिसमें कृषि संकाय विजयी रहा, वॉलीबॉल की छह टीमों में कृषि संकाय विजय रहा रस्सा कस्सी मैं कंप्यूटर साइंस के छात्रों ने बाजी मारी बैडमिंटन के एकल का खिताब मैकेनिकल के प्रतीक खनल एवं सिविल के मिचिंग आका एवं बैडमिंटन के डबल मैं प्रतीक दास प्रबीर देह विजय रहे। कैरम मैं तान्या मिश्रा शतरंज में संकल्प कोडिंग में विशाखा दास तकनीकी की प्रश्नोत्तरी मैं अवनीश बिंदल एवं सोम यादव, वाद विवाद में जाहनवी और ओमीका विजयी हुए। स्पर्धा के चौथे दिन सभी छात्रों को नगद राशि एवं सर्टिफिकेट प्रदान किए गए। प्रारंभ कार्यक्रम में बीटेक सिविल संकाय की ग्यामर पापे एवं बीटेक कंप्यूटर साइंस से अमन सैनी को मिस फ्रेशर एवं मिस्टर फ्रेशर घोषित किया गया। कार्यक्रम के समापन में संस्था के निदेशक ने छात्रों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए उन्हें लग्न एवं मेहनत से हर क्षेत्र में डटे रहने की प्रेरणा दी। कार्यक्रम के आयोजन में अध्यापक सचिन चौहान राहुल चौधरी सुमबुल कुरेशी एवं यूथ निर्माण क्लब की भागीदारी रही।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.