जल दिवस पर अधिकारियों ने प्रदेश प्रवक्ता मयंक गुप्ता से कि रुड़की शहर के लिए 5 नए ट्यूबवेल की मांग, मुख्यमंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन पढ़िए पूरी खबर

नितिन कुमार रुड़की हब

आज जल दिवस के अवसर पर प्रदेश प्रवक्ता श्री मयंक गुप्ता द्वारा जल संस्थान के अधिकारियों के साथ रुड़की शहर में सभी को स्वच्छ जल की उपलब्धता हेतु विचार विमर्श किया है l जिसमें कि जल संस्थान के राजेश निर्वाल और जेई हिमांशु त्यागी द्वारा अवगत कराया गया है कि 5 नए टुबेल रामनगर! पुरानी तहसील! ग्रीन पार्क कॉलोनी; सोलानीपुरम; चंद्रपुरी; क्षेत्रों में पानी की सुचारू सप्लाई के लिए आवश्यक है और साथ ही जिला अधिकारी हरिद्वार से वार्षिक जिला योजना का बजट बढ़ाए जाने की मांग की है!


ताकि रुड़की शहर में जल संबंधित रुके हुए सभी कार्यों को पूर्ण करके जनता को स्वच्छ पानी की सप्लाई उपलब्ध कराई जा सके l साथ ही प्रदेश प्रवक्ता द्वारा उत्तराखंड वासियों से कोविड-19 से सुरक्षा के लिए जल के महत्व को बताया है जिसके लिए जल संचय जल संरक्षण संवर्धन अभियान 2020 को विगत वर्षों की भांति कोविड-19 के सुरक्षा संबंधी संस्तुतियों का पालन करते हुए जल _संचय हेतु अपनी भागीदारी सुनिश्चित करने की अपील जनता से की है। प्रदेश प्रवक्ता श्री मयंक गुप्ता द्वारा माननीय मुख्यमंत्री श्री त्रिवेंद्र सिंह रावत और जिलाधिकारी महोदय हरिद्वार को पत्र लिखकर उपरोक्त समस्याओं के समाधान हेतु बजट की मांग की है। इसके साथ ही जल संस्थान के अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि रात को पानी की टंकियों को भरने के सुपरवाइजर की रात में जिम्मेदारी तय की जाए। ताकि रात को बिजली भागने के कारण टंकियों को टूवेल बंद हो जाने के कारण पानी की आपूर्ति बाधित ना हो पाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.