व्यापार मंडल में प्रदेश स्तर पर कई नियुक्तियां,रुड़की से प्रवीण मेहंदीरत्ता बने प्रदेश संगठन मंत्री

रुड़की(संदीप तोमर)। प्रान्तीय उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल ,उत्तराखंड के प्रदेश अध्यक्ष नवीन वर्मा ने प्रदेश महामंत्री प्रकाश मिश्रा की संस्तुति पर अपने वरिष्ठ सहयोगीयो की राय से संगठन के जुझारू एवं कर्मठ कार्यकर्ताओ के मनोनयन की घोषणा करते हुए आशा व्यक्त करते हुए कहा कि मनोनीत पदाधिकारियों को दायित्व दिये जाने से संगठन प्रभावी रूप से मजबूती के साथ व्यापारी हितो के लिए कार्य करेंगे।
मनोनीत पदाधिकारियों के नाम क्रमशः निम्नवत हैं:-
1)कृष्ण कुमार सिंघल —- प्रदेश उपाध्यक्ष —- ऋषिकेश
2)मदन लाल अग्रवाल —– प्रदेश उपाध्यक्ष —- पुरोला 3)प्रवीण मेहंदीरत्ता —- प्रदेश संगठन मंत्री —- रूड़की 4)गुरप्रीत सिंह अरोड़ा —- प्रदेश संगठन मंत्री —- बाजपुर
मदन लाल अग्रवाल संगठन के वरिष्ठ नेता है अतः उनके अनुभवों का लाभ संगठन को मजबूती प्रदान करेगा, इसलिए उन्हें प्रदेश मंत्री के स्थान पर प्रदेश उपाध्यक्ष मनोनीत किया जाता है । मनोनीत पदाधिकारियों की नियुक्ति करते हुए प्रदेश अध्यक्ष नवीन वर्मा ने कहा कि राज्य में कोरोना संक्रमण के इस दौर में हमारे व्यापारी आर्थिक मंदी के दौर से गुजर रहे हैं ऐसे में हमें बहुत संयमित तरीके से संगठन चलाने की कोशिश करनी चाहिए। प्रकाश चंद्र मिश्रा और राजेश अग्रवाल ने मनोनीत पदाधिकारियों से आशा व्यक्त करते हुए कहा कि मनोनीत पदाधिकारी को संगठन के वरिष्ठ सहयोगियों के साथ संवाद बनाये रखेंगे और व्यापारियो के उत्थान के लिए संगठन के प्रदेश कार्यालय को गतिविधियों के बारे में सूचित करते रहेंगे ।
प्रदेश के वरिष्ठ पदाधिकारियों यशपाल अग्रवाल,बाबूलाल गुप्ता,अनिल गोयल,एन सी तिवारी,राकेश कुमार डिमरी,राजेश अग्रवाल,प्रमोद गोयल,संजय गर्ग,अभय गोयल,मनोज अरोरा,ईश्वरी प्रसाद मैखुरी,अश्वनी छाबड़ा,दिनेश डोभाल,सुरेश बिष्ट,राजेश बंसल,गुलशन छाबड़ा,दिगपाल सिंह नेगी,अरविंद मंगल,श्रवण जैन,नवनीत राणा,रूपेन्द्र नागर ,दिगम्बर वर्मा व समस्त जिला व नगर इकाइयों द्वारा नव मनोनीत पदाधिकारियों को बधाई और शुभकामनाएं दी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.