किसान कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष सचिन गुप्ता एवं हेमेंद्र चौधरी के नेतृत्व में शरबत वितरित किया गया, राहगीरों की सेवा करना पुण्य का काम -सचिन गुप्ता


रिपोर्ट रुड़की हब
रुड़की।
।किसान कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष सचिन गुप्ता एवं हेमेंद्र चौधरी के नेतृत्व में कांग्रेस नेताओं ने गणेशपुर क्षेत्र से पनियाला की लिंक रोड पर राहगीरों को शरबत वितरित किया गया। इसमें क्षेत्र के लोगों ने भी सहयोग प्रदान किया।


छबील वितरण के अवसर पर सचिन गुप्ता ने कहा कि भीषण गर्मी में इस प्रकार के आयोजन जरूरी है। उन्होंने कहा कि राहगीरों को शरबत पिलाया एवं यूपी सेवा करना सबसे बड़ा पुण्य है। प्रदेश सचिव हेमेंद्र चौधरी के जन्म दिन के उपलक्ष में आयोजित इस कार्यक्रम में हजारों लोगों को मीठा शरबत वितरित किया गया। गली नम्बर 1 के समीप हुए आयोजन में क्षेत्र के लोगों ने भी सहयोग प्रदान किया। सभी लोगों ने हेमेंद्र चौधरी को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए आयोजन की सराहना की। इस अवसर पर महामंत्री श्रवण गोस्वामी, लोकसभा प्रभारी पंकज सोनकर,प्रदेश महामंत्री सेवादल रितु कंडियाल,दीपक वर्मा,अंकुर कसाना,नसीम अहमद,गौरव प्रधान,सोनी रोड,पूर्व पार्षद संजय तोमर के साथ ही क्षेत्र वासी परवीन कुमार,शशि भूषण मिश्रा,अनुज कुमार,सहदेव त्यागी व गौरव त्यागी आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.