पत्रकारों के साथ अभद्रता करने वाले ख़ानपुर विधायक प्रणव सिंह के खिलाफ प्रेस क्लब रुड़की रजि. के बैनर तले एकजुट होकर रुड़की सिविल लाइन स्थित चंद्रशेखर चौक पर पुतला दहन किया

 

रिपोर्ट रुड़की हब

रूडकी। पत्रकारों के साथ अभद्रता करने वाले ख़ानपुर विधायक प्रणव सिंह के खिलाफ प्रेस क्लब रुड़की रजि. के बैनर तले पत्रकारों ने सड़कों पर उतरकर आंदोलन किया। पत्रकारों ने खुले तौर पर कहा कि विधायक जब तक सार्वजनिक रूप से माफी नही मांगते तब तक उनके कार्यक्रमों का बाहिष्कार और विरोध जारी रहा।

2 दिन पूर्व अपने आवास पर पत्रकार वार्ता के दौरान पत्रकारों के सवाल से बौखलाए ख़ानपुर विधायक प्रणव सिंह ने पत्रकारों अभद्रता की थी। जिसके बाद प्रदेश भर से पत्रकारों ने उनका विरोध किया था वहीं आज प्रेस क्लब रजि. के नेतृत्व में नगर के कई पत्रकारों ने एकजुट होकर रुड़की सिविल लाइंस स्थित चंद्रशेखर चौक पर विधायक का पुतला दहन किया। क्लब के अध्यक्ष दीपक शर्मा ने कहा कि भाजपा संगठन से मांग की गई है कि उक्त विधायक को पार्टी से बाहर किया जाए और इस बार चैंपियन का टिकट भी काटा जाए चौथे स्तंभ के साथ उनके द्वारा अभद्रता करनी बेहद ही निंदनीय है। कहा कि जब तक वह सार्वजनिक रूप से पत्रकारों से माफी नही मांगते तब तक आंदोलन जारी रहेगा। वरिष्ठ पत्रकार सन्दीप तोमर ने कहा कि अगर पत्रकार सवाल न पूछे तो कौन पूछेगा विधायक द्वारा अपने आवास पर बुलाकर पत्रकारों से जो अभद्रता की गई वह बहुत गलत है। वरिष्ठ पत्रकार गोपाल नारसन ने भाजपा संगठन से मांग की कि चैंपियन को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाने के साथ उसका टिकट काटा जाए साथ ही चैंपियन पत्रकारों से माफी मांगे कहा कि पहला मामला नही है जब ख़ानपुर विधायक ने इस प्रकार की हरकत की है। इस अवसर महासचिव अनिल सैनी, उपाध्यक्ष अली खान, सचिव बबलू सैनी, कोषाध्यक्ष सुभाष सक्सेना, निदेशक योगराज पाल,रियाज पुंडीर,देशराज पाल, रियाज कुरैशी, वरिष्ठ पत्रकार एनए पुंडीर, अनिल पुंडीर, सरवर साबरी,मनोज जुयाल, अखिलेश गुप्ता, मोनू शर्मा, अमित सैनी, मुकेश रावत, तोषेन्द्र पाल,मिक्की जैदी, हेमंत, नफीसउल हसन, दीपक अरोड़ा, समद, अरुण सोनकर, अश्वनी उपाध्याय, ब्रह्मानंद, गौरव वत्स, नितिन, आयुष गुप्ता, इशरार मिर्जा, आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.