रुड़की के सिविल लाइंस मे आईसीआईसीआई बैंक की म्यूचल फंड की शाखा का हुआ उद्घाटन….

 

रिपोर्ट रुड़की हब

रुड़की।आईसीआईसीआई बैंक की म्यूचल फंड की रुड़की शाखा का उद्घाटन पूर्व मेयर एवं उत्तराँचल पंजाबी महासभा के उपाध्यक्ष ने फीता काटकर किया। सिविल लाइंस में प्रेम मंदिर रोड स्थित सिटी

प्राइड मार्केट में शाखा के उद्घाटन के दौरान पूर्व मेयर यशपाल राणा ने कहा कि इस शाखा का लोगों को बेहद लाभ मिलेगा। पैसों को।

सुरक्षित भविष्य के लिए आईसीआईसीआई बैंक म्यूचल फंड एक अच्छा विकल्प है।उत्तरांचल पंजाबी महासभा के उपाध्यक्ष संजीव ग्रोवर ने कहा आईसीआईसीआई बैंक की म्‍यूचुअल ब्रांच का शुभारंभ हुआ यहां ग्राहकों के लिए एक खास सुविधा शुरू की है। इसके तहत वह अपने डेट और इक्विटी म्‍यूचुअल फंडों पर तुरंत एक करोड़ रुपये तक का लोन ले सकते हैं। इसके लिए उन्‍हें कहीं जाने की जरूरत नहीं है। न ही कोई कागजी कार्यवाही पूरी करनी है। घर बैठे इस सुविधा का फायदा उठाया जा सकता है। इस सुविधा का नाम है इंस्‍टा लोन अगेंस्‍ट म्‍यूचुअल फंड बैंक ने कंप्‍यूटर एज मैनेजमेंट सर्विस (कैम्‍स) के साथ मिलकर इस फैसिल‍िटी को शुरू किया है। यह सुविधा बैंक के ग्राहकों के लिए है। म्‍यूचुअल फंडों पर लोन लेने के लिए ग्राहकों के पास उन स्‍कीमों की यूनिटें होनी चाहिए जिन्‍हें कैम्‍स सेवाएं देता है। बैंक के क्लस्टर हैड उत्तरांखण्ड गौरव मिश्रा ने बताया कि पूरे देश मे इस प्रकार की 248 शाखाएँ कार्य कर रही है जिसमें हजारों करोड़ रुपये लोगों ने निवेश किये हैं। कहा कि अच्छी सेवाएं देना हमारी प्राथमिकता में शामिल है। इस अवसर पर शाखा प्रबन्धक अनुराग ग़ोयल, हरिद्वार शाखा प्रबंधक विशाल राज, पार्षद धीरज पाल सिंह, हरीश शर्मा चारू चंद्र, दिलीप मेंहदीरत्ता, राजीव ऋषि, प्रमोद सैनी आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.