बिशंबर सहाय मेडिकल कॉलेज एंड रिसर्च सेंटर बीएएमएस के अंतिम वर्ष के विद्यार्थियों एवं शिक्षण संस्थान में कार्यरत डॉक्टरों ने ग्राम सालियर में निशुल्क जांच शिविर किया आयोजन

रिपोर्ट रुड़की हब
रुड़की।
।आज *बिशंबर सहाय मेडिकल कॉलेज एंड रिसर्च सेंटर* *बीएएमएस* के अंतिम वर्ष के विद्यार्थियों एवं शिक्षण संस्थान में कार्यरत *डॉक्टरों* ने *ग्राम सालियर* में एक *निशुल्क जांच शिविर* का आयोजन किया।


इस अवसर पर संस्थान के सचिव चंद्र भूषण शर्मा ने कहा कि यह संस्थान के लिए गौरव का विषय है कि हम समय-समय पर संस्थान द्वारा धर्मार्थ कार्य करते रहते हैं उसी कड़ी में आज बीएएमएस के अंतिम वर्ष के विद्यार्थियों एवं डॉक्टरों ने एक जांच शिविर का आयोजन किया।

इस अवसर पर संस्थान की कोषाध्यक्ष सौरभ भूषण शर्मा ने जांच शिविर का रिबन काटकर शुभारंभ किया काफी भारी संख्या में ग्राम वासी उपरोक्त शिविर में उपस्थित होकर शिविर के माध्यम से स्वास्थ्य लाभ प्राप्त किया आज के आधुनिक युग में बहुत अधिक बीमारियां मानव शरीर में होती जा रही है उन सब से निजात कैसे मिल सके शिविर के माध्यम से वहां के ग्राम वासियों को जागरूक भी हमारे संस्थान के विद्यार्थियों ने किया।

इस अवसर पर मैनेजिंग डायरेक्टर गौरव भूषण शर्मा जी ने कहा कि यदि इस सृष्टि पर भगवान के बाद किसी को उनका दर्जा मिला है तो वह केवल डॉक्टर हैं और डॉक्टर द्वारा ऐसे निशुल्क शिविर आयोजन करना गर्व का विषय है हमारे विद्यार्थियों ने उपरोक्त शिविर में जाकर ग्राम वासियों ने अपने स्वास्थ्य की जांच कराई।

इस अवसर पर डॉ लांबा ने कहा कि ही हमें गर्व है कि हम विशंभर सहाय इंस्टीट्यूट परिवार का हिस्सा है हमारा संस्थान निर्धन व्यक्तियों की बहुत अधिक मदद करता है चाहे वह फीस हो और चाहे स्वास्थ्य सेवा हो सब में हमारे संस्थान बढ़ चढ़कर हिस्सा लेता है।
डॉक्टर श्रद्धा एवं डॉक्टर गालिब ने बताया कि जांच शिविर में अधिकांश लोग ब्लड प्रेशर के मधुमेह के एवं पेट के दर्द और बुखार के समस्या लेकर आए हैं जिन्हें बीमारियों से संबंधित सही होने के लिए दवाइयां दी गई और निशुल्क परामर्श दिया गया।
इस अवसर पर निम्न विद्यार्थी अंशु ,गरिमा ,आस्था, यीशु ,प्राची नाजिश, प्रभात, स्वाति ,काजल आदि छात्राएं उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.