गैस सिलेंडर मूल्य वृद्धि के विरोध में कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन, केंद्र सरकार का फूंका पुतला

रुड़की। आज केंद्र सरकार के खिलाफ गैस की कीमतों में भारी वृद्धि को लेकर महानगर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कलीम खान के नेतृत्व में शहीद चंद्रशेखर आजाद चौक पर जोरदार प्रदर्शन करते हुए सरकार का पुतला फूंका गया।
उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर स्थानीय कांग्रेसी दोपहर 12 बजे शहीद चंद्रशेखर चौक पर इकट्ठा हुए जहां उन्होंने केंद्र सरकार के खिलाफ गैस की कीमतों में भारी वृद्धि को लेकर जोरदार नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया । वक्ताओं ने बोलते हुए कहा कि केंद्र की सरकार हर मोर्चे पर विफल है। आज किसान, व्यापारी, युवा, महिलाएं, मजदूर कर्मचारी सरकार से तंग आ चुके हैं। महंगाई चरम पर है बेरोजगारी से युवा आत्महत्या को विवश हैं लेकिन सरकार जहां गैस की कीमतों में लगातार वृद्धि कर रही है वहीं हर क्षेत्र में विफल साबित हो रही है।

कांग्रेसियों ने जोरदार प्रदर्शन करते हुए केंद्र सरकार के पुतले को आग के हवाले कर दिया और कहा कि अगर केंद्र सरकार विपक्षियों के खिलाफ की जाने वाली साजिशों से बाज नहीं आती तो आंदोलन और तेज किया जाएगा। इस मौके पर पूर्व सांसद राजेंद्र बाड़ी, डॉ श्याम सिंह नागियान, सुभाष सैनी, कांग्रेस सेवादल नेता सुरेश चंद शर्मा, राजकुमार सैनी, श्रवण गोस्वामी, भूषण त्यागी, चौधरी राजबीर सिंह रोड, मकसूद अहमद, दीपक चौहान,उम्मेद गाजी, जाकिर हुसैन, लवी त्यागी पप्पू कमलेश, सुशील कश्यप, कर्मचारी नेता नसीम अहमद सहित अनेंक कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.