प्यार करने की खौफनाक सजा: दोस्त की प्रेमिका को किया प्रपोज…गुस्से में बेरहमी से ले ली जिगरी यार की जान

Roorkee Crime News: प्रपोज-डे पर कासिफ ने अपने दोस्त सुहैल की प्रेमिका को प्रपोज कर दिया। जिससे नाराज होकर सुहैल ने अपने एक और दोस्त के साथ मिलकर कासिफ को मौत के घाट उतार दिया।

वैलेंटाइन वीक के तहत प्रपोज-डे पर दोस्त की प्रेमिका को प्रपोज करने पर कासिफ की हत्या उसके दो दोस्तों ने चाकू से घोंपकर कर दी थी। युवक की मां ने दोनों आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

रविवार शाम को कलियर दरगाह क्षेत्र में कासिम अपने दो दोस्तों सुहैल और मुराद के साथ सुरतवालों की खानकाह के पास बैठा था। तीनों दोस्तों में विवाद होने पर दो दोस्तों ने कासिफ को चाकू से घोंपकर हत्या कर दी थी। घटना के बाद मृतक की मां आयशा ने पुलिस को तहरीर देकर बेटे के दो दोस्तों मुराद और सुहैल निवासी रहमतपुर पर हत्या का आरोप लगाया था। पुलिस ने तहरीर के आधार पर दोनों आरोपियों पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।
पुलिस ने एक आरोपी मुराद को बुलंद दरवाजे के पास नहर पटरी से गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपी मुराद ने बताया कि वह तीनों गहरे दोस्त थे। कासिफ, सुहैल की प्रेमिका से प्यार करता था। रविवार को प्रपोज-डे पर कासिफ ने सुहैल की प्रेमिका को प्रपोज किया था। शाम को तीनों दोस्त दरगाह में कबूतरखाने के पास आकर बैठ गए। इस दौरान कासिफ ने सुहैल की प्रेमिका को प्रपोज करने की बात छेड़ दी।

रिश्तों में कत्ल की खौफनाक कहानी: बीवी के नाम पर लोन, फिर देखा ‘CID’ और दोस्त के साथ मिलकर किया मर्डर
इस बात पर सुहैल और कासिफ के बीच झगड़ा हो गया। मुराद के अनुसार दोनों के बीच मारपीट शुरू हो गई। अचानक सुहैल ने कासिफ के सीने में चाकू से हमला कर दिया। इस बीच तैश में आकर उसने भी चाकू से कासिफ पर हमला कर दिया। इसके बाद कासिफ घायल होकर नीचे गिर गया। एसओ दिलबर सिंह नेगी ने बताया कि पकड़े गए आरोपी का चालान कर जेल भेज दिया गया है। दूसरे आरोपी की तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *