नारसन में आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी नवनीत राठी ने बोला सीएम पर बड़ा हमला, कहा सरकार ने पुलिसकर्मियो के साथ किया अन्याय

 

रिपोर्ट रुड़की हब

रुड़की।: नारसन में आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी नवनीत राठी ने प्रदेश की भाजपा सरकार पर बड़ा हमला बोला है। नवनीत  राठी ने एक प्रेस वार्ता के दौरान भाजपा सरकार

पर आरोप लगाते हुए  कहा कि सरकार ने पुलिस कर्मियों के साथ बड़ा धोखा किया है । नवनीत राठी ने बड़ी बेबाकी के साथ कहा कि उत्तराखंड के मुख्यमंत्री ने दावा किया था कि आचार संहिता लगने से पहले पुलिस कर्मियों को 4600 ग्रेड पे की सुविधा दी जाएगी लेकिन मुख्यमंत्री की नीयत ठीक नहीं थी जिसके चलते ग्रेड पे  लागू ना कर उन्होंने प्रदेश के पुलिसकर्मियों के साथ बड़ा धोखा किया है।

उन्होंने ग्रेड पे लागू ना कर पुलिस कर्मियों को दो दो लाख की घोषणा की है इसकी आम आदमी पार्टी कड़े शब्दों में निंदा करती है।नवनीत राठी ने  दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल से मांग करते हुए कहा कि उत्तराखण्ड में आम आदमी पार्टी की सरकार आने पर फ्रंट लाइन में काम करने वाले पुलिसकर्मियों को सबसे पहले ग्रेडपे की घोषणा करे ताकि प्रदेश में दिन रात मेहनत और अपनी ड्यूटी करने वाले पुलिस कर्मियों को न्याय मिल सके।
नवनीत राठी ने कहा कि दिल्ली सरकार आर्मी, पुलिस कर्मियों और सभी फोर्सेज़ में शहीद जवानों को एक करोड़ की आर्थिक मदद करती है उसी तर्ज पर आम आदमी की सरकार आने पर उत्तराखण्ड मेभी आम आदमी पार्टी दिल्ली वाली जैसी योजनाओं को उत्तराखण्ड में भी लागू करेगी।उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी प्रदेश के हर तबके के साथ खड़ी है किसी के साथ अन्याय नहीं होने देगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.