विशाल शर्मा ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से ‘भारत जोड़ो यात्रा’ को सफल बनाने की अपील की


रिपोर्ट रुड़की हब
रुड़की
– 11 नवंबर महानगर कांग्रेस कमेटी, रुड़की के महामंत्री विशाल शर्मा ने कार्यकर्ताओं से पार्टी नेता राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के समर्थन में प्रदेश काँग्रेस कमेटी, उत्तराखंड के द्वारा 14 नवंबर से आयोजित यात्रा को सफल बनाने की अपील की।

विशाल शर्मा ने रुड़की में कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पार्टी के स्थानीय नेताओं को संबोधित करते हुए यात्रा के समर्थन में खुल कर सामने आने और लोगों को केंद्र और प्रदेश सरकार की विफलताओं के बारे में बताने एवं ‘भारत जोड़ो यात्रा’ को एक जन आंदोलन बनाने का आग्रह किया।

ज्ञात है कि कांग्रेस ने ‘भारत जोड़ो यात्रा’ शुरू की है जो 12 राज्यों से गुजरेगी और इसके तहत कुल 3570 किलोमीटर की पदयात्रा की जाएगी।
महानगर कांग्रेस के महामंत्री ने कहा कि यात्रा के दौरान जब भी पार्टी नेता श्री राहुल गांधी किसी स्थान पर जाते हैं, तो स्थानीय लोग भारी संख्या में एकत्र होकर उन्हें अपना समर्थन दे रहे हैं जिससे भाजपा में बौखलाहट का माहौल है

शर्मा ने कहा, दिल्ली में बैठी सरकार ने महंगाई और बेरोजगारी को बढ़ावा दिया है और किसानों को आत्महत्या करने के लिए मजबूर किया है।
कांग्रेस नेता ने आरोप लगाया कि उत्तराखंड की भाजपा सरकार के शासन में भर्ती घोटाले से प्रदेश के युवाओं का भविष्य अंधकार में है। प्रदेश में महिलाएं सुरक्षित नहीं है, हाल में अंकिता भंडारी के साथ हुई दरिंदगी से सरकार की संवेदनहीनता का चेहरा स्पष्ट हो गया है। कानून व्यवस्था पूर्ण रूप से चौपट हो गई है और भ्रष्टाचार चरम पर पहुँच गया है। शर्मा ने काँग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं से भारत जोड़ो यात्रा के दौरान इन मुद्दों को जनता तक पहुचाने को कहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.