हरिद्वार सनत शर्मा :- दीपावली के त्यौहार को लेकर ज्वालापुर पुलिस ड्रोन से रख रही है अपने पूरे क्षेत्र पर नजर । नहीं बच पाएंगे ज्वालापुर पुलिस की नजर से माहौल खराब करने वाले असामाजिक तत्व ।

हरिद्वार सनत शर्मा :- दीपावली के त्यौहार को लेकर ज्वालापुर पुलिस ड्रोन से रख रही है अपने पूरे क्षेत्र पर नजर नहीं बच पाएंगे ज्वालापुर पुलिस की नजर से माहौल खराब करने वाले असामाजिक तत्व

हरिद्वार। दीपावली की रात को दो समुदायों में मारपीट और पथराव की घटना को देखते हुए पुलिस टीम ने मोहल्ला चकलान में ड्रोन से निगरानी की है। दरअसल पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ लोगों ने अपने घरों की छतों पर संदिग्ध रूप से ईंट पत्थर आदि सामान जमा किया हुआ है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सहायक पुलिस अधीक्षक रेखा यादव ने बताया कि शुक्रवार को कोतवाली प्रभारी निरीक्षक चंद्र चंद्राकार नैथानी के नेतृत्व में वरिष्ठ उपनिरीक्षक नीतेश शर्मा ने कोतवाली पुलिस टीम के साथ ज्वालापुर पुलिस द्वारा मोहल्ला चाकलान, धीरवाली में दीपावली पर्व में झगड़ा करने वाले लोगों के घरो और आसपास क्षेत्र में ड्रोन कैमरे से निगरानी की। वरिष्ठ उप निरीक्षक नीतेश शर्मा ने बताया कि जिन घरो की छतों पर संदिग्ध रूप से ईंट, पत्थर आदि का अवैध भंडारण किया जा रहा है उनको चिन्हित कर आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है। ड्रोन से निगरानी आगे भी जारी रहेगी । किसी भी तरह की कोई कोताही ज्वालापुर पुलिस के द्वारा नहीं बरती जाएगी ।

ज्वालापुर पुलिस पूरी तरह मुस्तैद ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.