राष्ट्रीय लोकदल के पदाधिकारियों ने की मंडावली में बैठक, 8 जनवरी को पार्टी कार्यकर्ता निकालेंगे रोड शो

रिपोर्ट रुड़की हब
रुड़की।राष्ट्रीय लोकदल की अहम बैठक मंडावली में जयकुमार मुखिया के आवास पर आयोजित की गई।जिसमें पार्टी के प्रदेश पदाधिकारियों,व जिले के पदाधिकारियों, ने हिस्सा लिया।बैठक में निर्णय लिया गया कि 8 जनवरी को रोडशो निकाला जाये,उत्तराखंड मे राष्ट्रीय लोकदल कम से कम दस प्रत्याशी को चुनाव मैदान में उतारेगी


बैठक में बोलते हुए उत्तराखंड के प्रदेश संगठन प्रभारी चौ नीरपाल सिंह ने कहा कि चुनाव का बिगुल बज गया है।राष्ट्रीय लोकदल उत्तराखंड में मजबूती से चुनाव लड़ेगी।भाजपा को हराने के लिए पूरी ताकत लगाई जाएगी।
चौ नीरपाल सिंह ने कहा कि 8 जनवरी को राष्ट्रीय लोकदल के कार्यकर्ता अपना रोडशो निकालेंगे।हमारे कार्यकर्ता पूरे जोश के साथ आगे बढ़ रहे है।उत्तराखंड के अन्दर राष्ट्रीय लोकदल चुनाव की मुख्यधारा में रहेगा।
राष्ट्रीय लोकदल उत्तराखंड के प्रदेश अध्यक्ष तामिन त्यागी ने कहा कि हम चौबीस घंटे पार्टी के लिए समर्पित है।जयन्त चौधरी के लिए अपनी जान लड़ा देंगे।अब वो समय आ गया है उत्तराखंड में पार्टी का जलवा कायम होगा।
जिलाध्यक्ष मोरध्वज ने कहा कि 8 जनवरी को राष्ट्रीय लोकदल का रोडशो ऐतिहासिक होगा।


बैठक में प्रदेश उपाध्यक्ष चौ आदित्य सिंह,प्रदेश सचिव चौ संदीप मलिक,समीर आलम चौ भगत सिंह गुर्जर, रिंकू सोनकर, चौ बीरसिंह,नवीन चौधरी, पोपिन राठी,जयकुमार मुखिया,फरमान त्यागी,सोहन त्यागी,मो इरशाद, मो इक़बाल, सहजाद,मोवीन, सपन कुमार आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.