(खोल दूं पोल) पार्षद द्वारा विधायक को सम्भावित तमाचा मारने की सूचना से पुलिस व खुफिया विभाग अलर्ट,पूरे मामले पर रखी जा रही निगाह

रुड़की(संदीप तोमर)। नगर निगम के एक दलित निर्दलीय पार्षद द्वारा एक विधायक को कथित रुप से सम्भावित तौर पर तमाचा मारने की सूचना से स्थानीय पुलिस व खुफिया विभाग अलर्ट हो गया है। पुलिस और खुफिया विभाग पूरे मामले पर निगाह रख रहा है।


दरअसल बड़े राजनीतिक परिवार से ताल्लुक रखने वाले निर्दलीय पार्षद बनने वाले शख्स एक विधायक को अपना पार्टी से टिकट कटने की लिए दोषी मानते हैं। उनकी विधायक के साथ तनातनी के जारी रहते आज कथित रूप से पार्षद को सूचना मिली कि कथित रूप से विधायक ने उनके प्रति कहीं जाति सूचक टिप्पणी की है। इससे गुस्साए पार्षद ने व्यापारी किस्म के विधायक को कहीं भी मिलने पर तमाचा मारने की योजना बना ली और कई जगह इस बात का जिक्र भी कर दिया। यह सूचना होते होते स्थानीय पुलिस के साथ ही आला पुलिस अफसर व खुफिया विभाग तक भी पहुंच गई। इस सूचना से पुलिस अलर्ट हो गयी। विधायक भी इससे अवगत हो गए हैं। हालांकि अभी कानूनी तौर पर इसमें कोई मामला नही बनता,लेकिन पुलिस और खुफिया विभाग अलर्ट है और पूरे मामले पर निगाह रखे हुए हैं। सूत्रों के अनुसार कुछ पुलिस दरोगाओं ने पार्षद के घर जाकर उनसे मामले की जानकारी ली है,साथ ही कुछ जनप्रतिनिधियों ने भी पार्षद को समझाने का प्रयास किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.