हर्ष विद्या मंदिर पीजी कॉलेज रायसी मे रसायन विभाग के द्वारा “जल प्रदूषण एक वैश्विक समस्या” विषय पर निबंध प्रतियोगिता का किया गया आयोजन

रिपोर्ट रुड़की हब

लक्सर।हर्ष विद्या मंदिर पीजी कॉलेज रायसी हरिद्वार में रसायन विभाग के द्वारा “जल प्रदूषण एक वैश्विक समस्या” विषय पर एक निबंध प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।


इस अवसर पर महाविद्यालय प्रबंध समिति के अध्यक्ष डॉ के पी सिंह, उपाध्यक्षा डॉ प्रभावती, सचिव डॉ हर्ष कुमार दौलत, प्राचार्य डॉ राजेश चंद्र पालीवाल और उप प्राचार्य डॉ अजीत राव ने अपने अपने संबोधन के माध्यम से छात्रों को जल के महत्व को बताते हुए कहा कि जल ही जीवन का आधार है और इसे प्रदूषित होने से बचाने के लिए बचाने हेतु जनसाधारण को द्वारा निरंतर प्रयास करते रहना चाहिए। कार्यक्रम संयोजक डॉ हेमंत कुमार ने बताया कि निबंध प्रतियोगिता में विभिन्न संकाय के 209 छात्र छात्राओं ने उत्साह के साथ प्रतिभाग किया। कार्यक्रम को सफल बनाने में डॉ अलका हरित, डॉ अक्षय गौतम, डॉ प्रियंका सैनी, डॉ दीपिका भट्ट, डॉ सरला भारद्वाज, डॉ विक्रम सिंह, डॉ अश्विनी कुमार, डॉ विनीता कश्यप, डॉ मुरली सिंह, डॉ अतुल कुमार दुबे, डॉ कुलदीप कुमार और डॉ प्रमोद कुमार ने अपना सहयोग दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.