कांग्रेसी नेता आशीष सैनी ने सुबे की भाजपा सरकार पर लगाए गंभीर आरोप, कानून व्यवस्था पर भी कहीं बड़ी बात


रिपोर्ट रुड़की हब
रुड़की।। आशीष सैनी ने कहा उत्तराखंड में राज्य सरकार की कमजोर नीतियों एवं प्रशासनिक अव्यवस्था के चलते राज्य की कानून व्यवस्था चौपट हो गई है। भाजपा के पिछड़ा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष के यहां चोरी होना अराजकता की पराकाष्ठा है।

उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस ओबीसी विभाग के प्रदेश अध्यक्ष आशीष सैनी ने कहा कि उत्तराखंड की भाजपा सरकार प्रशासनिक एवं सुरक्षा के मोर्चे पर पूरी तरह से विफल साबित हो चुकी है। भाजपा पिछड़ा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष के आवास पर चोरी होना निश्चित रूप से एक बहुत गंभीर विषय है। भारतीय जनता पार्टी के सांसद एवं वरिष्ठ नेता अपराधियों को संरक्षण देने का काम कर रहे हैं, इसके तमाम तथ्य और प्रमाण सार्वजनिक रूप से मौजूद हैं।

आशीष सैनी ने कहा कि राज्य सरकार जहां एक और काग्रेस के नेताओं के खिलाफ झूठे मुकदमे दर्ज कर उत्पीड़न व शोषण में लिप्त हो रही है। वहीं राज्य के नागरिकों को न्याय एवं सुरक्षा देने के बजाय केवल खोखले दावों और वादों के आधार पर बरगला रही है।
भाजपा सरकार के प्रतिनिधियों को अपराधियों के संरक्षण करने की नीति का क्या करना होगा। यदि भाजपा के नेता घोषित चोर उचक्के को पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराएंगे तो राज्य की सुरक्षा की जिम्मेदारी किस के कंधों पर होगी? इस सवाल का जवाब देना सरकार की जिम्मेदारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.