बाइक सवार आधा दर्जन से अधिक युवकों ने शनिदेव मंदिर के निकट रुड़की रोडवेज डिपो के परिचालक पर किया हमला, हजारों रुपए की नकदी लूट कर फरार


रिपोर्ट रुड़की हब
रुड़की
।कल शाम बाइक सवार आधा दर्जन से भी अधिक युवकों ने शनिदेव मंदिर के निकट रुड़की रोडवेज डिपो के परिचालक से मारपीट करते हुए हजारों रुपए की नकदी लूट कर फरार हो गए। इस घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। वहीं सवारियों में भी दहशत बनी हुई है।


बताया गया है कि रुड़की रोडवेज डिपो की बस जिसका नंबर संख्या यूके 07 पीए 3103 है, दिल्ली से हरिद्वार के लिए निकली थी। जैसे ही बस मोहननगर पहुंची तो, वहां दो युवक बस में सवार हो लिए। जब परिचालक ने उन से किराया मांगा, तो उन्होंने कहा कि उनके पास पैसे नहीं है और वह आगे जाकर होटल से दे देंगे। इसके बाद फिर परिचालक ने उनसे पैसे मांगे तो उन्होंने कहा कि वह रुड़की पहुंचते ही दे देंगे, लेकिन फिर भी उन्होंने पैसे नहीं दिए और रुड़की पहुंचने पर उन्होंने कहा कि वह शनिदेव मंदिर के पास पहुंचते ही पैसे दे देंगे। जब रुड़की डिपो की बस शनिदेव मंदिर के पास आरआर सिनेमा के निकट पहुंची, तभी तीन बाइक पर सवार आधा दर्जन से भी अधिक युवकों ने गाड़ी में चढ़ते ही कंडक्टर से मारपीट करते हुए उसे सरियों से गंभीर रूप से घायल कर दिया और उसके पास से हजारों की नगदी लूट कर फरार हो गए। मामले की जानकारी पाकर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और मामले जानकारी जुटाई। घायल कंडक्टर का नाम विकास बताया गया है और उसे एंबुलेंस के माध्यम से अस्पताल में उपचार के लिए भिजवाया। वही पुलिस आरोपी कौन थे, उनकी तलाश कर रही है। वहीं इस घटना से हड़कंप मचा हुआ है। वहीं मौका पाकर उक्त दोनों युवक भी फरार हो गए। वहीं बीचबचाव में आये चालक से भी हाथापाई की गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.