बिग ब्रेकिंग -भाजपा नेता की बिल्डिंग से गिरकर देहरादून के युवक की मौत- जांच में जुटी पुलिस

रिपोर्ट रुड़की हब
रूड़की। एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी। मृतक की पहचान सेलाकुई देहरादून निवासी ईकबाल के रूप में हुई है। बताया गया है कि जमीनी विवाद को लेकर वह रूडकी आया था और यहां भाजपा नेता के कार्यालय में ठहरा हुआ था।


जानकारी के अनुसार रूड़की गंगनहर कोतवाली क्षेत्र में गन्ना समिति कार्यालय के समीप स्थित साईं प्लाजा में एक युवक का शव पड़ा होने की सूचना पुलिस को मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने पड़ताल की तो पता लगा कि मृतक इकबाल निवासी सेलाकुई देहरादून है और साईं


प्लाजा की तीसरी मंजिल से नीचे गिरकर उसकी मौत हुई है। युवक खुद नीचे गिरा या उसे गिराया गया इसकी जांच में पुलिस जुटी है। वहीं आसपास के सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले जाने की प्रक्रिया भी पुलिस कर रही है। उनसे कुछ सच सामने आ पायेगा। अभी तक की पुलिस जांच और स्थानीय लोगों से जानकारी जुटाने पर पता लगा है कि युवक किसी जमीन के मामले को लेकर अपने दो अन्य साथियों के साथ रुड़की आया था और दो तीन दिन से भाजपा नेता एवं मत्स्य पालन बोर्ड के अध्यक्ष अशोक वर्मा के कार्यालय में उसका आना जाना था। बताया गया है कि रात को भी युवक अपने साथियों के साथ इसी कार्यालय में ठहरा हुआ था सुबह उसका शव खून से लथपथ हुआ साईं प्लाजा के परिसर में पड़ा मिला। जानकारी पाकर मौके पर पहुंचे सीओ ने भी मामले की पड़ताल की। कोतवाली प्रभारी ऐश्वर्य पाल का कहना है कि हत्या है या आत्महत्या मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि युवक अशोक वर्मा के कार्यालय में रुके हुए थे। उन्होंने बताया कि उसके दो साथियों को हिरासत में लिया गया है उनसे पूछताछ की जा रही है। वहीं सीसीटीवी आदि की जांच भी की जाएगी। वहीँ घटना के बाद मौके पर जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष प्रदीप चौधरी, मंगलौर भाजपा मंडल अंकित कपूर आदि भी पहुंचे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.