आजाद नगर स्थित ताईक्वांडो कराटे सेंटर की 8 बालिकाओं ने विभिन्न वेट की प्रतियोगिताओं में गोल्ड समेत सिल्वर और ब्रॉन्ज मेडल जीतकर अपने माता पिता के साथ ही शहर का नाम भी रोशन किया


रिपोर्ट रुड़की हब
रुड़की।
आज आजाद नगर स्थित म्हाड़ी के निकट शांतिनिकेतन ताईक्वांडो कराटे सेंटर की 8 बालिकाओं ने विभिन्न वेट की प्रतियोगिताओं में गोल्ड समेत सिल्वर और ब्रॉन्ज मेडल जीतकर अपने माता पिता के साथ ही शहर का नाम भी रोशन किया है।

आज सायं सेंटर स्थित विजेता खिलाड़ियों छवि (गोल्ड), यासी धीमान, आरोही व हिमांशी ने सिल्वर, अशिता पंत, अशिता सैनी, आस्था सैनी व अंशु ने ब्रॉन्ज मेडल जीत कर नाम रोशन किया। वहीं कोच विपिन कुमार ने हर्ष व्यक्त करते हुए बताया कि आज उनके सेंटर के बच्चों ने जो पदक जीतकर उनका मान बढ़ाने के साथ ही परिजनों का नाम ऊंचा किया है। वह बड़े ही गौरव की बात है। उन्होंने बताया कि द्वितीय उत्तराखंड राज्य स्तरीय ग्रेपलिंग कुश्ती प्रतियोगिता का आयोजन हल्द्वानी के वसुंधरा पैलेस में 27 से 28 मई को किया गया था, जिसमें प्रदेश के समस्त जनपदों के लगभग 200 खिलाड़ियों ने प्रतिभाग किया था। उन्होंने बताया की ग्रेपलिंग प्रतियोगिता उत्तराखंड एसोसिएशन के तत्वाधान में उक्त प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। आज मुख्य अतिथि के रुप में वरिष्ठ कांग्रेसी नेता लवि त्यागी सपत्निक कार्यक्रम में पहुंचे और बच्चों का उत्साहवर्धन किया। साथ ही उन्होंने कहा कि यही बच्चे देश का भविष्य है। उन्होंने बच्चों से कड़ी मेहनत के साथ और अच्छा प्रदर्शन कर देश और प्रदेश का नाम विदेशों में रोशन करने का आह्वान किया। इस दौरान सभी ने विजय खिलाड़ियों का तालियों की गड़गड़ाहट से भव्य स्वागत किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.