दुकान की पूरी कीमत दिए बिना ही कब्जे की कोशिश

67.50 लाख में तय हुई थी दुकान, 20 लाख देने के बाद तोड़े दुकान के ताले
Iदुकान की पूरी कीमत दिए बिना उस पर जबरन कब्जे का प्रयास किया गया। विरोध करने पर दुकान मालकिन के साथ धक्का-मुक्की और जान से मारने की धमकी दी गई। पीड़िता ने मामले की तहरीर पुलिस को दी है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर पड़ताल शुरू कर दी है।Iगंगनहर कोतवाली को दी गई तहरीर में गोविंद नगर निवासी दर्शना ने पुलिस को बताया कि रेलवे रोड पर मालवीय चौक के पास उसकी दुकान है। वह अपनी इस दुकान को बेचना चाहती थी। इसके चलते पश्चिमी अंबर तालाब और रामपुर निवासी दो व्यक्तियों ने उससे संपर्क किया था। दुकान का सौदा 67.50 लाख में तय हुआ था। इन लोगों ने बताया कि उन्होंने इस दुकान का सौदा आगे अनुराग त्यागी से कर लिया है।

Iमहिला ने बताया कि ती अक्तूबर 2023 को कुछ जरूरी लिखापढ़ी कर दुकान की एवज में 20 लाख रुपये एडवांस के रूप में उसे दिए गए थे। 47.50 लाख रुपये बैनामे के पास देने की बात कही गई थी। महिला ने बताया कि शेष रकम अदा किए बिना ही 28 जून को दुकान पर अनुराग त्यागी ने अपने परिवार के साथ ताला तोड़कर कब्जे का प्रयास किया। विरोध पर अनुराग त्यागी ने अपने परिवार के लोगों के साथ मिलकर उसके साथ धक्का-मुक्की की। साथ ही उसे जान से मारने की धमकी दी।

Iगंगनहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक गोविंद कुमार ने बताया कि तहरीर के आधार पर अनुराग त्यागी, संध्या त्यागी निवासी साउथ प्रीत विहार, प्रमोद कुमार, रीता त्यागी निवासी कुरड़ी देवबंद जिला सहारनपुर के खिलाफ धोखाधड़ी, षडयंत्र रचने और जान से मारने की धमकी देने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की पड़ताल शुरू कर दी गई है।I

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *