यूथ कांग्रेस कमेटी की जिला कार्यकारणी द्वारा किया गया बैठक का आयोजन, नवनियुक्त पदाधिकारियों की घोषणा

रिपोर्ट रुड़की हब

रुड़की।दिल्ली रोड स्थित एक होटल में जिला यूथ कांग्रेस कमेटी की जिला कार्यकारणी बैठक का आयोजन किया गया बैठक में यूथ कांग्रेस के जिला प्रभारी यूथ ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि 2022 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को फिर से प्रदेश में लाना है जिसके लिए यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ता घर-घर जाकर

भाजपा की गलत नीतियों का प्रचार करेंगे। बैठक के दौरान उन्होंने यूथ कांग्रेस कमेटी के जिला कार्यकारिणी में नव नियुक्त पदाधिकारियों की भी घोषणा की।
यूथ कांग्रेस कमेटी के जिला प्रभारी सुमित खन्ना ने दिल्ली रोड स्थित एक होटल में यूथ कांग्रेसकी जिला कार्यकारिणी की बैठक में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। बैठक में उपस्थित सभी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए जिला प्रभारी सुमित खन्ना ने कहा कि कहा कि उत्तराखंड में युवा बेरोजगारी के कारण आत्महत्या कर चुके हैं। सरकार के रोजगार का दावे सिर्फ विज्ञापन तक सीमित हैं। डबल इंजन की सरकार झूठ के दम पर चल रही है। केंद्र से लेकर राज्य की सरकार को बेरोजगार और परेशान युवा नहीं, सिर्फ उद्योगपति मित्र नजर आते हैं। भाजपा की केंद्र-राज्य की सरकार हर वर्ग की विरोधी है।

रुड़की पहुंचे यूथ कांग्रेस के जिला प्रभारी सुमित खन्ना का कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया। कार्यक्रम संयोजक यूथ कांग्रेस कमेटी के जिला प्रवक्ता विनय शर्मा ने कहा कि छात्र, कर्मचारी, आशा वर्कर से लेकर अन्य संगठन अपने हकों के लिए सड़कों पर उतरे हैं। इन्हें न्याय देने की बजाय सत्ता का दुरुपयोग कर आवाज को दबाया जा रहा है। यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ता घर-घर जाकर इनकी गलत नीतियों की जानकारी देंगे। ने कहा कि प्रदेश में आए दिन उद्योग बंद होने के साथ कारोबारी पलायन कर रहे हैं। तीन सीएम बदल भाजपा ने साबित कर दिया कि अब तक की सरकार हर मोर्चे पर नाकाम थी। आगामी चुनाव में युवा शक्ति झूठे वादों और नारों का बदला लेगी। कांगे्रस अब चुनावी मोड पर आ चुकी है। बैठक में कार्यक्रम संयोजक यूथ कांग्रेस जिला प्रवक्ता विनय शर्मा प्रदेश महासचिव व जिला प्रभारी सुमित खन्ना,जिला अध्यक्ष रवि बहादुर द्वारा चार यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं पदोन्नति भी दी गई।
जिसमें जिला उपाध्यक्ष पद पर नियामुल हक राजेश कुमार,मोहम्मद फ़रमान व रोहित कुमार जिला सचिव पद पर नियुक्ति किया गया। जिला कार्यकारिणी बैठक में रुड़की विधानसभा अध्यक्ष राजू चौधरी, अब्दुल समद, रवि तोमर,सत्येंद्र चौधरी,सौरव पंवार, अमित चौधरी, महबूब आलम,अफजल, आजाद राणा, विपुल चौधरी, आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.