World Cup 2019: टीम इंडिया की भगवा जर्सी लॉन्च, इंग्लैंड के खिलाफ भारत बदलेगा जर्सी

World Cup 2019: टीम इंडिया की भगवा जर्सी लॉन्च, इंग्लैंड के खिलाफ भारत बदलेगा जर्सी
World Cup 2019 टीम इंडिया की भगवा जर्सी का लुक सामने आ गया है।
नई दिल्ली, । Team India alternate jersey: टीम इंडिया के फैंस और मीडिया जिस बात को लेकर उत्सुक था कि विराट कोहली एंड कंपनी वर्ल्ड कप में किस तरह की जर्सी में नज़र आएगी इस बात से पर्दा उठ गया है। आइएएनएनस ने टीम इंडिया की वर्ल्ड के लिए जिस अल्टरनेट जर्सी को चुना है वो भगवा नज़र आ रही है। आइएएनएस ने ही इसका फोटो भी जारी किया है।

भारतीय क्रिकेट टीम की इस जर्सी की अभी फ्रंट व्यू तो नहीं लेकिन रियर व्यू यानी पीछे दृश्य साफ नज़र आ रहा है। बताया जा रहा है कि इंग्लैंड और वेल्स में खेले जा रहे वर्ल्ड कप 2019 के कुछ मैचों में टीम इंडिया इस भगवा जर्सी में नज़र आ सकती है क्योंकि इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल यानी आइसीसी ने जर्सियों को लेकर अलग नियम बनाए हैं। इसी के बाद टीम इंडिया की जर्सी का रंग बदला गया है।

अब तक नीली जर्सी में नज़र आने वाली विराट एंड कंपनी जल्द इस जर्सी को पहने हुए नज़र आ सकती। जर्सी को लेकर सूत्रों का कहना है कि ये देश के बाहर पहनकर खेले जाने वाली(Away Jersey of Team India) टीम इंडिया की जर्सी नहीं है। ये केवल आइसीसी के नियमों के मुताबिक बनाइ गई है।

सूत्रों का कहना है, “लोग तमाम कयास लगा रहे हैं कि ये अवे जर्सी है लेकिन ऐसा नहीं है। ये अल्टरनेट जर्सी है जो टीम इंडिया 30 जून को इंग्लैंड के खिलाफ वर्ल्ड कप में खेलेगी। आइसीसी के नए नियमों के मुताबिक, मेजबान टीम अपनी जर्सी बदलेगी जब वह आइसीसी के इवेंट में हिस्सा लेगी। ऐसे में टीम इंडिया की भी नीली जर्सी है इसलिए दोनों को अपनी जर्सी बदलनी होंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.