सहायक नगर आयुक्त चंद्रकांत भट्ट को एक बार फिर से हरिद्वार जिले में मिली तैनाती पर उठने लगे सवाल क्योंकि रुड़की नगर निगम का भी विवादों में रहा कार्यकाल…


रिपोर्ट रुड़की हब
रुड़की
। रुड़की नगर निगम के पूर्व सहायक नगर आयुक्त चंद्रकांत भट्ट को एक बार फिर से हरिद्वार जिले में तैनाती मिली है। भट्ट अपने कार्यकाल में खासी सुर्खियों में रहे। अब एक बार फिर जिले में वापसी को कई मायनों से देखा जा रहा है। वहीं रुड़की मेयर ने यह सवाल खड़ा कर दिया है कि एक अधिकारी पूरे सिस्टम पर भारी है।

उत्तराखंड शहरी विकास अनुभाग अनु सचिव अनिल काला की ओर से जारी आदेश के अनुसार नगर निगम हल्द्वानी में तैनात प्रभारी सहायक नगर आयुक्त चंद्रकांत भट्ट को कलियर नगर पंचायत में अधिशासी अधिकारी के पद पर नियुक्ति दी गई है। विधानसभा चुनाव से पूर्व तत्कालीन रुड़की नगर आयुक्त नूपुर वर्मा को टिहरी और सहायक नगर आयुक्त चंद्रकांत भट्ट का तबादला हल्द्वानी किया गया था। रुड़की नगर निगम में चंद्रकांत भट्ट का कार्यकाल बेहद चर्चित रहा है। मेयर गौरव गोयल से उनका विवाद छिपा नहीं है और मेयर मीडिया के सामने भट्ट पर गंभीर आरोप लगाते रहे हैं। मेयर गौरव गोयल का आरोप है कि उन्हें बड़े रसूख वालों ने नियुक्ति दी है वहीं अब एक बार फिर जिले में उनकी वापसी हलचल पैदा कर रही है। मेयर गौरव गोयल का आरोप है 8 साल की नौकरी के दौरान 7 वर्ष तक रुड़की में रहे इसीलिए नियुक्ति पर सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने कहा अपने बड़े रसूख के चलते उन्होंने कलियर में नियुक्ति ली है एक अधिकारी पूरे सिस्टम पर भारी है जिनकी आठ वर्षों की नौकरी में करीब साढ़े छह वर्षों की सेवा भट्ट ने गृह जनपद में की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.