हरिद्वार सनत शर्मा :– हरिद्वार। कोतवाली ज्वालापुर पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाकर चोरी की गई स्कूटी के साथ एक युवक किया गिरफ्तार ।

हरिद्वार सनत शर्मा :– हरिद्वार। कोतवाली ज्वालापुर पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाकर चोरी की गई स्कूटी के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है। कोतवाली पुलिस द्वारा लगातार नशे व चोरी जैसे कार्यो में संलिप्त अपराधियों की धरपकड़ के लिए अभियान छेड़ा हुआ है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सहायक पुलिस अधीक्षक/क्षेत्राधिकारी ज्वालापुर रेखा यादव ने बताया कि बीते 4 नवंबर को नरेंद्र कुमार गोयल पुत्र हुकुमचंद निवासी मोहल्ला मेहतान कोतवाली ज्वालापुर ने कोतवाली ज्वालापुर में आकर तहरीर दी कि 3 नवंबर की शाम को उसके घर के बाहर से एक स्कूटर एक्टिवा UK08T4103 को अज्ञात व्यक्ति द्वारा चुरा ली गई है। पुलिस द्वारा इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर उपनिरीक्षक दीपक चौधरी को सुपुर्द की गई। पुलिस टीम द्वारा घटना स्थल के आसपास के क्षेत्रों के सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए। इसी क्रम में रविवार को पुलिस टीम द्वारा एक आरोपी को लाल पुल के पास से चैकिंग के दौरान चोरी हुई स्कूटी के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस को पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम आलीशान पुत्र स्वर्गीय रुस्तम निवासी कस्साबान कोतवाली ज्वालापुर बताया। कोतवाली ज्वालापुर वरिष्ठ उप निरीक्षक नितेश शर्मा ने बताया कि आरोपी को चोरी की गई स्कूटी के साथ गिरफ्तार किया गया है। पुलिस टीम में उपनिरीक्षक दीपक चौधरी, का. महावीर, का. राजपाल आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.