फॉनिक्स ग्रुप ऑफ इंस्ट्टीयूशन में तीन दिवसीय खेल महोत्सव का चेयरमैन ई० चैरब जैन ने किया शुभारंभ


रिपोर्ट रुड़की हब
रुड़की
।।फॉनिक्स ग्रुप ऑफ इंस्ट्टीयूशन में दिनांक 17 नवम्बर 2022 से संस्थान का तीन दिवसीय खेल महोत्सव का शुभारम्भ संस्थान के चेयरमैन ई० चैरब जैन, निदेशक प्रो० (डा०) भुवनेन्द्र चौधरी, संस्थान के


कुलसचिव अमित गौतम एवं डीन डा० संग्राम बाना की उपस्थिति में फीता काटकर किया गया। आज प्रातः से ही खेल महोत्सव के लिए

छात्रों का अपार समूह उमड़ने लगा। कार्यक्रम के शुरूआत में संस्थान के चेयरमैन ने अपने ओजपूर्ण भाषण में कहा कि छात्रों के सम्पूर्ण विकास के लिए खेलकुद कार्यक्रमों के आयोजन की आवश्यकता है जिसके लिए संस्थान कटिबद्ध है। अच्छी शिक्षा द्वारा चरित्र निर्माण एवं खेल-कूद द्वारा सुद्रढ शरीर का निर्माण एवं सांस्कृतिक कार्यक्रमों द्वारा व्यक्तित्व विकास होता है। तीन दिनों तक चलने वाले इस आयोजन में विभिन्न प्रकार की इंडोर व आउटडोर खेल प्रतियोगिताएं-शतरंज, कैरम, बैडमिण्टन, बास्केट बॉल, फुटबॉल, वॉलीबॉल, क्रिकेट और टैग ऑफ वार सम्मिलित की गयी है। खेलोत्सव का प्रारंभ क्रिकेट प्रतियोगिता से हुआ, जिसमें बी0टैक० संकाय की कंप्यूटर साइंस एवं इलैक्ट्रिकल ब्रांच के मध्य 10 ऑवर के मैच का आयोजन किया गया, वहीं दुसरी ओर बैडमिण्टन कॉर्ट में बी०क० (सिविल) का मुकाबला मकैनिकल संकाय से हुआ।

खेलों का संचालन खेल समीति के अध्यापक राहुल चौधरी एवं अभिषेक सैनी के तत्वाधान में हुआ। इस अवसर पर समस्त विभागाध्यक्ष, डिप्टी रजिस्ट्रार चिराग शर्मा, प्रशासनिक अधिकारी आशीष शर्मा एवं समस्त विभागाध्यक्ष व कर्मचारी गण उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.