प्रेम प्रसंग के चलते पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर साजिश के तहत करायी सतबीर की हत्या ,सतबीर हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा


रुड़की। गंगनहर कोतवाली पुलिस ने पथरी के युवक की हत्या की गुत्थी सुलझाते हुए उसकी पत्नी और दूर के दो रिश्तेदारों को गिरफ्तार किया है। बताया गया है कि मृतक की पत्नी का आरोपी के साथ प्रेम प्रसंग था और इसलिए सभी ने साजिश रचकर सतबीर को मौत के घाट उतार दिया।

घटना का खुलासा करते हुए एसपी देहात परमिंदर सिंह डोभाल ने बताया कि 30 अगस्त को सालियर मंगलौर रोड पर एक युवक का शव पड़ा होने की सूचना मिली थी। शिनाख्त करने पर उसकी पहचान सतवीर पुत्र कुलबीर निवासी एकड़ थाना पथरी के रूप में हुई थी। मामले के खुलासे के लिए टीमों का गठन किया गया। सुरागरसी करते हुए पता लगा कि सतबीर अपनी बुलेरो गाड़ी से दोस्तों के साथ पंजाब जाने की बात कहकर निकला था। ज्वालापुर में गाड़ी ठीक करवाने की बाद पंजाब की ओर दोस्तों के साथ रवाना हुआ। पुलिस ने बाहदराबाद टोल प्लाजा पर सीसीटीवी कैमरे चेक किए। कैमरों से पता लगा कि सतबीर की गाड़ी में उसके रिश्तेदार गुरुसेवक देओल पुत्र कर्मवीर सिंह निवासी ग्राम मदपुरी थाना बड़ापुर जिला बिजनौर और सोनू कुमार पुत्र खुशीराम निवासी हिदायतपुर अफजलगढ़ बिजनौर सवार हुए। पुलिस ने दोनों आरोपियों को एथल से गिरफ्तार किए तो पता लगा कि गुरुसेवक का मृतक सतबीर की पत्नी नवनीत कौर से प्रेम प्रसंग चल रहा था। उन्होंने मिलकर उसे मारने की योजना बनाई और पहले वह सतबीर को गोली मारकर मौत के घाट उतारना चाहते थे बाद में चाकू से गला रेतकर उसे मारा। पुलिस ने मृतक की पत्नी को भी गिरफ्तार किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.