हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड ने भारत भर में सेव वाटर चैलेंज शुरू किया, ड्राइ वॉश का विकल्प चुनने को प्रोत्साहित जानिए पूरी खबर


रिपोर्ट रुड़की हब
रुड़की। पानी बचाने की आदत और स्थिरता के पहल को विकसित करने के लिए अपने ब्रांड अभियान (बियोंड मोबिलिटी) के हिस्से के रूप में हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड ने भारत भर में सभी हुंडई कार्यशालाओं की अपनी कार सेवा के दौरान ड्राइ वॉश का विकल्प चुनने को प्रोत्साहित करने के लिए 3 जून से 17 जून 2022 तक सेव वाटर चैलेंज शुरू किया गया है।

उत्तराखंड हुंडई रुड़की में भी 5 जून को सेव वाटर चैलेंज का आयोजन तथा विश्व पर्यावरण दिवस मनाया गया। इस मौके पर मैनेजिंग डायरेक्टर संजय खन्ना व शिवम खन्ना एवं समस्त कर्मचारी उपस्थित रहे। इस मौके पर स्टाफ द्वारा वृक्षारोपण एंव ग्राहकों को पौधे वितरण किए गए l इस पहल के बारे में उत्तराखंड हुंडई के मैनेजिंग डायरेक्टर शिवम खन्ना ने कहा कि हुडई एक बेहतर कल के लिए पर्यावरण के अनुकूल प्रथाओं को बढ़ावा देकर मानवता के प्रति अपने वेश दृष्टिकोण शुद्रढ़ जारी रखे हुए हैं,पानी बचाव चुनौती के साथ हम अपने ग्राहकों को उनकी कार सर्विस के दौरान पानी रहित धुलाई का विकल्प चुनने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। हुंडई नेटवर्क में पर्यावरण के अनुकूल पहल- जैसे वाटर बोर्न पेंट सिस्टम, पेपर लेस प्रोसेस हमारे ब्रांड के गतिशीलता के प्रमाण हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.