गंगनहर में पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने ईद उल अज़हा को लेकर क्षेत्र के लोगों की बुलाई बैठक


रिपोर्ट रुड़की हब
रूड़कीं।।
गंगनहर में पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने ईद उल अज़हा को लेकर क्षेत्र के लोगों की बैठक बुलाई थी जिसमें

जॉइंट मजिस्ट्रेट अंशुल सिंह ने कहा कि कुर्बानी का त्यौहार आपसी भाईचारे और सौहार्द के साथ मनाएं।खुले में कुर्बानी ना करें और कुर्बानी वाले जानवरों के अवशेष खुले में ना डालें। इस दौरान जॉइंट मजिस्ट्रेट अंशुल सिंह ने कहा कि अक्सर कुछ असामाजिक तत्व सोशल मीडिया पर नफरत फैलाने का काम करते हैं ऐसे लोगों से बेहद सावधान रहें।पुलिस प्रशासन त्यौहार को लेकर पूरी तरह से अलर्ट है।

जॉइंट मजिस्ट्रेट अंशुल सिंह ने कहा कि कुर्बानी के त्यौहार पर साफ सफाई का विशेष ध्यान रखें।इस दौरान इंजीनियर मुबशिर द्वारा अधिकारियों से ईद उल अज़हा पर पानी बिजली और जगह जगह साफ सफाई कराने की अपील भी की गई। इतना ही नहीं मुबशीर ने डस्टबिन की संख्या बढ़ाने की मांग भी की। इस दौरान सीओ रूड़कीं विवेक कुमार ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि कुर्बानी के त्यौहार को आपसी सौहार्द और भाईचारे के साथ मनाएं। माहौल को खराब ना होने दें।

कोई भी शख्स ईद उल अज़हा पर कुर्बानी का वीडियो बिल्कुल ना बनाएं अगर इस तरह का वीडियो सोशल मीडिया पर डाला जाएगा तो उसके खिलाफ पुलिस सख्त कार्यवाही करेगी। सीओ विवेक कुमार ने कहा कि नफरत फैलाने वाली और भड़काऊ चीज़े ना फैलाएं। इस मौके पर कारी नसीम कासमी,बहरोज़ प्रधान,नईम सिद्दीकी, मौलाना अरशद, पूर्व पार्षद गुडडू,पूर्व प्रधान यामीन रहीमपुर ,नदीम मलिक गुलाबनगर, कांग्रेसी नेता मुबशीर अली एडवोकेट,मोहम्मद याकूब,मौहम्मद आरिफ,रफी,प्रवेज, सिबतेंन प्रधान,बिजेंद्र सिंह वर्मा,पनियाला से पूर्व प्रमुख सलीम, राव सलीम,शोयब,संजय उर्फ गुड्डू, आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.