पूर्व सैनिक का आरोप – ग्रामीणों में डीजल डालकर जान से मारने किया प्रयास, बमुश्किल भागकर बचाई जान


रिपोर्ट रुड़की हब
रुड़की। सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के नंदा कॉलोनी निवासी एक व्यक्ति ने कुछ लोगों पर डीजल छिड़ककर जान से मारने का प्रयास करने का आरोप लगाया है। वहीं आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर क्षेत्रवासियों ने सिविल लाइंस कोतवाली का घेराव किया इस दौरान उन्होंने जमकर हंगामा भी किया। वहीं पुलिस का कहना है कि मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है कार्रवाई की जाएगी।


रुड़की सिविल लाइंस पहुंचे गंगा एनक्लेव निवासी महेंद्र सिंह रौथान व दारा सिंह ने बताया कि सोमवार रात वह नगला इमरती फ्लाईओवर से नीचे उतरकर नंदा कॉलोनी की ओर आ रहे थे तभी बाइक सवार दो लोगों ने उनकी कार में टक्कर मार दी। जिससे कार का टायर फट गया था आरोप है कि बाइक सवारों ने उनके साथ गाली-गलौज की और

मौके से चले गए। उन्होंने सूचना पुलिस को दी और गाड़ी का टायर बदलने लगे तभी ट्रेक्टर ट्राली में कुछ लोग भरकर आ गए। तब तक पुलिस भी मौके पर आ गई। आरोप है कि उनमें से कुछ लोगों ने उनके ऊपर डीजल छिड़ककर उन्हे मारने का प्रयास किया साथ ही कार को भी जलाने का प्रयास किया। मौके पर मौजूद चेतक पुलिस कर्मियों की बदौलत वह बच पाए। उन्होंने कोतवाली पहुंचकर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की और प्रदर्शन भी किया।। वहीं इस संबंध में कोतवाली प्रभारी देवेंद्र सिंह चौहान का कहना है कि मामले में मुकदमा दर्ज कर कारवाई कर दी गई है। बाकी जांच जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.