देहरादून पहुंचे कांग्रेस स्क्रिनिंग कमेटी के अध्यक्ष एवं सदस्यों का जौली ग्रांट एयरपोर्ट पर कांग्रेसी नेता सचिन गुप्ता ने किया स्वागत

रिपोर्ट रुड़की हब

रुड़की।देहरादून पहुंचे कांग्रेस स्क्रिनिंग कमेटी के अध्यक्ष एवं सदस्यों का रुड़की से गए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर स्वागत किया। इस दौरान पदाधिकारियों को आश्वासन दिया कि पार्टी की जीत के लिए एक-एक कार्यकर्ता दिल से मेहनत करेगा।

उत्तराखंड की 70 विधानसभा सीटों पर 2022 के विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस द्वारा उत्तराखंड में स्क्रीनिंग कमेटी का गठन किया गया है। कमेटी के द्वारा कांग्रेस प्रदेश मुख्यालय देहरादून में 70 विधानसभा सीटों के दावेदारों की बैठक आयोजित की गई। इससे पूर्व जौलीग्रांट हवाई अड्डे पर पहुंचकर रुड़की महानगर अध्यक्ष कलीम खान के नेतृत्व में सचिन गुप्ता एवं अन्य कार्यकर्ताओं ने कमेटी के अध्यक्ष अविनाश पाण्डेय, सदस्य डा. अजोय कुमार, वीरेंद्र सिंह राठौर, प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव एवं सदस्यों और पदाधिकारियों का स्वागत किया। इसके साथ ही बैठक में प्रदेश अध्यक्ष गणेश नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह, अध्यक्ष चुनाव अभियान समिति हरीश रावत सह प्रभारी राजेश धर्माणी, प्रदेश सह दीपिका पांडे सिंह से भी मुलाकात की। गुप्ता ने कहा कि उनका एक ही लक्ष्य है कि 2022 में कांग्रेस की सरकार बने कहा कि इसके लिए समर्थकों के साथ दिन रात लोगों के बीच रहकर कार्य कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.