प्रांतीय उद्योग व्यापार मंडल ने कार्यकारिणी का किया विस्तार, जिला उपाध्यक्ष बने रवि अग्रवाल व हर्षित गर्ग को जिला मंत्री की जिम्मेदारी दी गई

रिपोर्ट रुड़की हब

रुड़की। प्रांतीय उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल में नए पदों पर पदाधिकारियों के नामों की घोषणा करते हुए कार्यकारिणी का विस्तार किया है। जिला उपाध्यक्ष की जिम्मेदारी रवि अग्रवाल व हर्षित गर्ग को जिला मंत्री की जिम्मेदारी दी गई है। इसके अलावा अन्य पदों पर भी नामों की घोषणा की गई नवनियुक्त पदाधिकारियों का स्वागत पुष्पगुच्छ देकर किया गया।

रुड़की आवास विकास में आयोजित कार्यक्रम में व्यापार मंडल के जिला अध्यक्ष सौरभ भूषण शर्मा ने कार्यकारिणी का विस्तार करते हुए जिला उपाध्यक्ष पद पर रवि अग्रवाल, नितिन गोयल, अवनीश शर्मा, मोहित अग्रवाल, प्रदीप सिंघल, योगेश गुप्ता को जिम्मेदारी दी गयी। जिला मंत्री हर्षित गर्ग,प्रमोद कुमार रस्तोगी, अनूप बंसल और निखिल तायल को बनाया गया। जिला प्रचार मंत्री की जिम्मेदारी मनीष जैन को दी गयी है। इसके साथ ही राकेश बजाज व संजय कुमार को कार्यकारिणी में सदस्य बनाया गया है जिला अध्यक्ष ने कहा किन नवनियुक्त पदाधिकारी जो व्यापार मंडल का हिस्सा बने वह सभी व्यापारियों के हितों की लड़ाई लड़ने के साथ मण्डल को मजबूत करने का कार्य करेंगे। जिला महामंत्री विश्वतोष सिंह ने कहा कार्यकारिणी में जिन व्यापारियों को स्थान दिया गया है उनके आने से व्यापारियों की समस्याएं समाधान करने में आसानी होगी और मंडल पहले से अधिक सक्रिय होकर व्यापारियों के साथ खड़ा होगा। कोषाध्यक्ष विभोर अग्रवाल ने कहा जिन व्यापारियों को पद दिए गए हैं उनसे व्यापार मंडल उनकी पूर्व समर्पण भावना की आशा रखता है और सभी पदाधिकारी मिलजुल कर व्यापारियों की समस्याएं हल करेंगे। नवनियुक्त जिला उपाध्यक्ष रवि अग्रवाल व जिला मंत्री हर्षित गर्ग ने कहा कि संगठन ने जो उन्हें सम्मान दिया है वह उस पर खरा उतरते हुए संगठन की रीति नीति के अनुसार कार्य करेंगे। नवनियुक्त पदाधिकारियों का पुष्पगुच्छ देकर सम्मान किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.