उत्साह से मनाया मायावती का जन्मदिन,अंतरिक्ष सैनी बने बसपा लोकसभा प्रभारी,भाजपा से त्रस्त है जनता-चौ.राजेन्द्र सिंह

संदीप तोमर

रुड़की। बसपा सुप्रीमो मायावती का 63वें जन्मदिन पर रुड़की में जनसभा का आयोजन किया गया। इस अवसर पर वक्ताओं ने लोगों से आह्वान किया कि वह हरिद्वार लोकसभा से बसपा प्रत्याशी को जिताकर बसपा अध्यक्ष को जन्मदिन का तोहफा दें। अंतरिक्ष सैनी को हरिद्वार लोकसभा का संयोजक घोषित किया गया।
रुड़की में मालवीय चौक पर आयोजित कार्यक्रम में बसपा प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप बालियान ने कहा कि हरिद्वार जिले में बसपा अध्यक्ष का जन्मदिन ऐतिहासिक रूप में मनाया है। उन्होंने कहा प्रदेश के पूरे 13 जिलों में बसपा अध्यक्ष का जन्मदिन हर्षोल्लास के साथ मनाया गया है। उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में जनता बसपा को अपना प्रतिनिधित्व देगी। उत्तराखण्ड से पांचों सीटों पर बसपा के प्रत्याशी जीत हांसिल करेगी। उन्होंने कहा कि चुनावी समर में भाजपा की केंद्र सरकार ने दस प्रतिशत आरक्षण स्वर्णो को दिया है इसकी मांग तो काफी समय से बसपा सुप्रीमो कर रही थी लेकिन भाजपा इसका चुनावी लाभ लेना चाहती है। उन्होंने कहा कि महिलाओं को उनका हक मायावती ने दिलवाया। उन्होंने हरिद्वार लोकसभा का प्रभारी डॉ अंतरिक्ष सैनी को बनाये जाने की घोषणा की। प्रदेश प्रभारी महिपाल माजरा ने कहा की भाजपा झूठ के साहरे सत्ता में आई। आज के युवा बेरोजगार घूम रहे हैं मोदी सरकार ने किसानों का कर्जा माफ करने का वादा किया था लेकिन वह भी पूरा नही हुआ। न राम मंदिर बना और न कश्मीर में धारा 370 हटी। उन्होंने कहा कि 2014 में धोखे के साथ आई सरकार को 2019 में सत्ता से बाहर करना है। उन्होंने लोकसभा चुनाव में जीत दिलवाकर बसपा अध्यक्ष को प्रधानमंत्री बनाने का आह्वान लोगों से किया।

किसान आयोग के पूर्व अध्यक्ष चौधरी राजेन्द्र सिंह ने कहा बसपा अध्यक्ष ने गरीब पिछड़े लोगों को उनका अधिकार दिलवाने का कार्य किया। वह सर्वसमाज को साथ लेकर चलने वाली नेता हैं। उन्होंने कहा आज भाजपा सरकार से आमजनमानस पूरी तरह त्रस्त है और बसपा को लेकर लोगों में उत्साह है आने वाले लोकसभा चुनाव में बसपा केंद्र में सरकार बनाएगी। बसपा और सपा गठबंधन उत्तरप्रदेश मे सभी सीटें जीतेंगी। कार्यक्रम का संचालन पूर्व प्रदेश अध्यक्ष चौधरी चरण सिंह ने किया।

अंत मे सभी कार्यकर्ताओं ने केक काटकर मायावती का जन्मदिन मनाया।

कार्यक्रम में हरिदास, लोकसभा कॉर्डिनेटर अशोक चौधरी, सुरेन्द्र सैनी, चौधरी चरण सिंह, शीशपाल सिंह, अंतरिक्ष सैनी, सरबत करीम अंसारी, प्रदीप चौधरी,भागमल, रविन्द्र पनियाला,डॉ एसपी बावरा, नत्थू सिंह, राजेन्द्र बॉडी, दीवान चंद कमल, सतीश कुमार, कुंवर पाल सैनी, जितेंद्र कुमार, तेज सिंह राणा, आदित्य,उस्मान, प्रताप चौधरी, अनीस, टोनी, फुरकान, नाजिम कुरैशी, ड़ा शमशाद, फकरे आलम, जावेद, विशाल चौधरी, सुदेश कश्यप, कुलवीर, टीकम चौधरी,योगराज, यूनुस अंसारी, अरुण कुमार, सुशील कुमार, डिम्पल सैनी, नाथीराम, डॉक्टर शमशाद, राम सिंह कश्यप, कौशर अली,धर्म सिंह, अनूप कुमार,योगेश कुमार, मुलकिराज, रतीराम आदि लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.