रुड़की में कश्मीरी युवक गिरफ्तार भारतीय सेना में शहीद हुए जवानों के खिलाफ अमर्यादित भाषा उपयोग करने का आरोप

आज रुड़की में सिविल लाइन स्थित एक दुकान में कश्मीरी युवक कपड़े लेने आया वहां व्यापारी ने उससे कश्मीर में हुए आतंकी हमले के बारे में पूछा तो उसने सेना में शहीद हुए जवानों के खिलाफ अपशब्द
बातों का प्रयोग किया तथा देश के सैनिकों को गाली देने लगा इस पर दुकानदार ने उसका वीडियो बनाकर रुड़की के ग्रुपों में डाल दिया रुड़की के युवक आक्रोशित होकर उस युवक का पता लग लगाने निकल
गएरुड़की में पुलिस ने कश्मीरी युवक को हिरासत में लिया है। पकड़े गए युवकों ने इंडियन आर्मी के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग किया था। पकड़ा गया युवक एक फॉर्च्यूनर कार में सवार थे। वहीं उक्त युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग को लेकर भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने तहरीर दी।

रुड़की में एक व्यापारी की सूचना पर पुलिस ने कश्मीरी युवक को हिरासत में लिया है। इस युवक ने बीटी गंज बाजार में खरीददारी के दौरान पुलवामा मामले में टिप्पणी करते हुए इंडियन आर्मी के लिए अभद्र शब्दों का इस्तेमाल किया था। इसका विरोध दुकान स्वामी ने किया वहीं युवक की वीडियो भी अपने फोन में रिकॉर्ड की। साथ ही इस बारे में आसपास के व्यापारियों को भी बताया। व्यापारियों ने सूचना गंगनहर कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए युवकों की घेराबंदी की। युवक फॉर्च्यूनर कार में सवार थे। पुलिस ने इस युवक को हिरासत में लिया है और पूछताछ कर रही है। वहीं युवकों के पकड़े जाने के बाद कोतवाली में लोगों की भीड़ जमा हो गयी।

भाजयुमो कार्यकर्ताओं और व्यापारी की ओर से दी गयी तहरीर में बताया कि इस व्यक्ति के द्वारा देश एवं देश के अमर शहीदों के विरुद्ध अमर्यादित शब्द कहे गए हैं। देश के खिलाफ और भी भाषा प्रयोग की गई है आपको दे रहे हैं अतः आपसे निवेदन है कि इस व्यक्ति पर देशद्रोह में संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.