गजबइतनी भीड़ तो गौरव गोयल की चुनावी सभाओं में भी नही जुटी थी,जितनी इस स्वागत आयोजन में जुट गई,जानिए चौ.नेत्रपाल सिंह का करिश्मा…

रुड़की(संदीप तोमर)। नवनिर्वाचित मेयर गौरव का पनियाला रोड क्षेत्र में वार्ड 19 से निर्दलीय पार्षद बनी श्रीमती गीता चौधरी के पति चौ.मांगेराम व उनके बड़े भाई नामी समाजसेवी चौ.नेत्रपाल के संयोजन में बीती शाम चौ.मांगेराम के घेर में जोरदार स्वागत किया गया। इस आयोजन में जितनी भीड़ जुटी उतनी चुनाव के दौरान गौरव गोयल की किसी सभा में भी नजर नहीं आई थी।

स्वागत से अभिभूत मेयर गौरव गोयल ने कहा कि नगर की जनता की सेवा के लिए वह मिलकर कार्य करेंगे तथा नगर से जुड़ी विभिन्न समस्याओं को सब के सहयोग से निस्तारण करने का प्रयास किया जाएगा।
पूर्व जिला पंचायत सदस्य व समाजसेवी चौधरी नेत्रपाल सिंह पनियाला ने कहा कि मेयर गौरव गोयल को नगर की जनता ने भरपूर सहयोग दिया है तथा अब यहां की जनता को नए मेयर के रूप में गौरव गोयल से बहुत सारी आशाएं हैं,जिनको पूरा करने के लिए कार्य करने की आवश्यकता है।उन्होंने नगर में जलभराव,जल निकासी डेंगू की समस्या तथा कीटनाशक छिड़काव आदि का कार्य नहीं किए जाने पर नगर की खस्ताहालत से उन्हें अवगत कराया तथा कहा कि यह नगर की प्रमुख समस्या है,जिसे प्राथमिकता के तौर पर हल करना होगा। स्वागत कार्यक्रम में निर्वाचित पार्षद गीता देवी,पार्षदपति मांगेराम का भी गर्मजोशी से फूल माला पहनाकर सम्मान किया गया।

इस अवसर पर केपी सिंह,उमराव सिंह चौहान, जितेंद्र राणा,नरेंद्र तोमर, सुभाष शर्मा,वासुदेव पंत, गोपालदास धस्माना,रविंदर शर्मा,चौधरी सुभाष सिंह, अमित शर्मा,गौरव सैनी, आशा धस्माना,सरोज बॉथिंग,बेबी राणा,कमला रावत,जयराम,बृजेश कुमार, मंजू रावत,नीता रानी, सुशीला देवी,मुन्नी देवी बिष्ट, गीता कार्की,स्नेहा सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

ऐसे लड़े चुनाव जैसे मेयर का चुनाव लड़ रहे हो

श्रीमती गीता देवी के चुनाव को चौ.नेत्रपाल सिंह के संयोजन में ऐसे लड़ा गया,जैसे इस वार्ड में पार्षद का नही बल्कि मेयर का चुनाव लड़ा जा रहा हो। चुनाव के दौरान जो रोड शो गीता देवी के समर्थन में हुआ था,ऐसा रोड शो मेयर का चुनाव लड़ रहे प्रत्याशी भी नही निकाल पाए थे। खास यह कि इसमें कोई किराए की नही बल्कि वार्ड के लोगों की भीड़ थी। यह सब चौ.नेत्रपाल सिंह के कुशल प्रबंधन से ही हो सका था। ध्यान रहे कि चुनाव भले चौ.मांगेराम की पत्नी गीता देवी ने लड़कर जीता हो,किन्तु पूरा चुनाव मांगेराम के बड़े भाई चौ.नेत्रपाल सिंह के चेहरे पर ही हुआ। कल शाम हुए आयोजन में भी भारी भीड़ जुटी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *