परीक्षा परिणाम घोषित ना होने पर विश्वविद्यालय के खिलाफ अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने किया प्रदर्शन, विश्वविद्यालय को दिया एक हफ्ते का अल्टीमेटम


रिपोर्ट रुड़की हब
रुड़की
-छात्रों का रिजल्ट रोके जाने के विरोध में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने विश्वविद्यालय के खिलाफ प्रदर्शन किया और जल्द ही रिजल्ट जारी न होने पर बड़े आंदोलन की चेतावनी दी।

रुड़की में चंद्रशेखर चौक पर प्रदर्शन के दौरान एबीवीपी के जिला प्रमुख गितेंद्र सैनी ने कहा कि श्री देव सुमन विश्वविद्यालय द्वारा अपनी भूल के कारण हजारों छात्र छात्राओं के परीक्षा परिणाम रोक लिया जिसके कारण उनका भविष्य अधर में अटका हुआ है कहा कि विश्वविधालय ने दो बार फार्म भरने के लिए छात्र-छात्राओं से फीस भी ली है। 
आरोप लगाया कि विश्वविद्यालय के वाइस चांसलर कॉलेजों पर दबाव बनाने के लिए जानबूझकर रिजल्ट को जारी नहीं होने दे रहे हैं उन्होंने कहा कि अगर एक सप्ताह में परीक्षा परिणाम घोषित नहीं किया गया तो अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद विश्वविद्यालय के खिलाफ बड़ा आंदोलन करेंगे जिसकी जिम्मेदारी वाइस चांसलर की होगी।
इस अवसर पर जयंत सैनी, रवित कुमार,दीपक, रवि कुमार,सुनील कुमार,प्रिंस कुमार,गौरव,आजाद त्यागी, अमजद त्यागी, अंकुर, समीर, राहुल, शशांक, दयाराम सैनी, अतुल सैनी, सौरभ,शिवम सैनी, शादाब अहमद, अंकित कुमार, सुदीप, सुधीर कुमार आदि लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.