ईदगाह चौक स्थित कैंप कार्यालय पर हुई आम आदमी पार्टी की महत्वपूर्ण बैठक, नवनियुक्त पदाधिकारियों का किया गया स्वागत

रिपोर्ट रुड़की हब
रुड़की
:आम आदमी पार्टी की एक महत्वपूर्ण बैठक आज ईदगाह चौक रुड़की स्थित कैंप कार्यालय पर आयोजित की गई जिसमे नवनियुक्त पदाधिकारियो का स्वागत व कई महत्वपूर्ण प्रस्ताव पारित किए गए।

इस मौके पर नवनियुक्त प्रदेश संयुक्त सचिव जितेंद्र मलिक का कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों ने फूल मालाओं से स्वागत सम्मान किया। इस अवसर पर प्रदेश उपाध्यक्ष शारिक अफरोज ने कहा की जितेंद्र

मलिक के समर्पण और क्षमता को देखते हुए ही पार्टी ने उन्हें संयुक्त सचिव की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी है पूरी उम्मीद व विश्वास है की इस से क्षेत्र में पार्टी के कार्यक्रमों व संगठन को ताकत एवं रफ्तार मिलेगी।
जितेंद्र मलिक ने सभी कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों को धन्यवाद देते हुए पार्टी के शीर्ष नेतृत्व अरविंद केजरीवाल, प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया, प्रदेश अध्यक्ष एस एस कॉलेर, विधायक प्रवीण कुमार व प्रदेश उपाध्यक्ष शारिक अफरोज का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि हम सबको मिलकर उत्तराखंड की जनता को एक ईमानदार विकल्प देना है और हम सब यह तभी कर सकते हैं जब एकजुट होकर अनुशासन में संगठन कार्य करें।

बैठक में कई महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा की गई जिसमें कई महत्वपूर्ण प्रस्ताव भी सर्वसम्मति से पारित किए गए।

सर्वसम्मति से आप नेता *सुरेंद्र शर्मा को रुड़की जिला कोषाध्यक्ष व कार्यालय प्रभारी, सुनील सिंघल को रुड़की जिला प्रवक्ता व ओमवीर यादव को रुड़की सचिव की नियुक्ति का प्रस्ताव पारित किया गया* ।
बैठक में मौजूद संगठन मंत्री अनिल कश्यप ने उत्तराखंड में भी केजरीवाल कार्यक्रम के अंतर्गत हो रही कैंपेन की समीक्षा रिपोर्ट भी सबके सामने प्रस्तुत की।
बैठक का संचालन रुड़की जिला सचिव दुष्यंत महारथी ने किया व अध्यक्षता प्रदेश उपाध्यक्ष शारिक अफ़रोज़ ने की ।
इस मौके इस बैठक में श्री गोपाल अग्रवाल, सुनील सिंघल, सुरेंद्र शर्मा, नरेंद्र चौधरी, अब्दुल मलिक, सौरव भाटिया, अनिल कश्यप, दुष्यंत महारथी, जितेंद्र मलिक, शारिक अफरोज, ओमवीर यादव, नन्दलाल गोस्वामी, योगेश सहित अनेकों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *