बिग ब्रेकिंग -विधायक उमेश कुमार बने उत्तराखंड के नंबर वन विधायक.*


रिपोर्ट रुड़की हब
उत्तराखंड
. खानपुर से निर्दलीय विधायक उमेश कुमार एकबार फिर पूरे प्रदेश में नंबर वन बनकर उभरे हैं. आपको बता दें कि अपने कार्यकाल के महज दस महिनों में ही विधायक उमेश कुमार ने सबसे ज्यादा और सबसे तेजी से विकासकार्य करके एक रिकॉर्ड कायम कर दिया है. अपनी विधायनिधि के सवा तीन करोड़ रूपये विधायक उमेश कुमार ने विकासकार्यो में खर्च करके एक नया कीर्तिमान स्थापित किया है.

आपको जानकार हैरानी होगी कि अधिकांश विधायक अपनी विधायक निधि की अधिकतर धनराशि चुनावी वर्ष में खर्च करते हैं ताकि वोट बैंक को प्रभावित किया जाए लेकिन निर्दलीय विधायक उमेश कुमार ने इस क्षेत्र में भी सबके सामने विकास का एक उदाहरण पेश किया है.

*क्षेत्र के विकासकार्यो का शिलान्यास और उद्घाटन यहाँ विधायक नही बल्कि क्षेत्रीय जनता करती है.*

आपने देखा होगा कि अधिकांश जनप्रतिनिधि शिलान्यास और उद्घाटन के लिए जोर शोरो से प्रचार प्रसार करके श्रेय लेने की होड़ में लगे रहते हैं लेकिन ऐसा आपको पूरे उत्तराखंड में पहली बाऱ दिखाई देगा ज़ब आप देखेंगे कि खानपुर क्षेत्र में विकासकार्यो का शिलान्यास और उद्घाटन विधायक जनता के माध्यम से करवाते हैं जिसकी चर्चा पूरे प्रदेश में बनी हुई है.

*विधायक उमेश कुमार ने कायम किया रिकॉर्ड.*

विधायक उमेश कुमार ने उत्तराखंड में एक बड़ा रिकॉर्ड स्थापित कर दिया है उन्होंने अपने कार्यकाल के पहले ही वर्ष में अपनी पूरी विधायकनिधि एक वर्ष पूरा होने से पहले ही विकासकार्यो में खर्च कर दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.